शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन को पार करनी पड़ी उफनती नदी, फिर हुआ कुछ ऐसा देखें तस्वीरें

हर कोई अपनी शादी को सबसे खूबसूरत और यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वह कई महीनें पहले तैयारी में लग जाते है। लेकिन कई बार शादी के एन वक्त कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा होता है। जी हां, कुछ ऐसा ही फिलिपीन्स में एक दुल्हा और दुल्हन के साथ हुआ जिसकी तस्वीरें दुनिया में छाई हुई है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 28 Oct 2020, 12:12 PM IST

हर कोई अपनी शादी को सबसे खूबसूरत और यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वह कई महीनें पहले तैयारी में लग जाते है। लेकिन कई बार शादी के एन वक्त कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा होता है। जी हां, कुछ ऐसा ही फिलिपीन्स में एक दुल्हा और दुल्हन के साथ हुआ जिसकी तस्वीरें दुनिया में छाई हुई है। यह नया कपल शादी करने के लिए चर्च जा रहा था। तभी रास्ते में तेज बारिश आ गई है। तेज बारिश के कारण चर्च के रास्ते में आने वाली नदी का पानी उफनने लगा। दोनों ने लिए साथ में इस नदी को पार किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

23 अक्टूबर को संपन्न हुई शादी
यह घटना फिलिपीन्स की है। यहां पर दूल्हा-दुल्हन शादी करने चर्च जा रहे थे। चर्च में जाने के लिए उन्होंने लुयांग नदी पार की, जो भारी बारिश के कारण उफान पर थी। उस दौरान तेज बारिश आ गई और चारों तरफ पानी ही पानी हो गया। चर्च के रास्ते में एक नदी पड़ती थी। तेज बारिश के कारण वह उफान पर थी। लेकिन शादी के लिए चर्च जाना भी जरूरी। इस जोड़े के साथ दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी तूफानी मौसम का सामना किया जो उनकी तरफ से थे। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी 23 अक्टूबर को संपन्न हुई।

यह भी पढ़े :— ग्राहकों के लिए बनवाया सोने का बाथटब, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

 

चर्च के रास्ते में थी नदी
एक रिपोर्ट के अनुसार, रोनिल गुइलिपा और जेजियल मैसुला ने उफनती नदी को पार करके शादी की। इस समय उनके साथ दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी तूफानी मौसम में फंस गए। युगल और उनके परिवार ने निग्रोस ओरिएंटल प्रांत के फिलीपिना इंडिपेंडेंट चर्च में अपना रास्ता बनाया। चर्च में जाने के लिए उन्होंने लुयांग नदी पार की, जो भारी बारिश के कारण उफान पर थी।

यह भी पढ़े :— ये दो लोग नहीं डरते खौलते तेज से भी, बेझिझक डाल देते है कड़ाई में हाथ, देखें वीडियो


दूल्हे ने भी अपनी पैंट को ऊपर कर लिया था। इसी प्रकार दुल्हन ने भी अपने शादी की ड्रेस को ऐसे ही करना पड़ा। दुल्हन जब नदी पार कर रही थी तो दूल्हा उनके कपड़ों को पानी में गिरने से बचा रहा था। बाकी के लोग भी एक-एक कर नदी पार की। शादी की पार्टी के एक सदस्य जोसफीन बोहोल सबानल ने बाढ़ के पानी से गुज़रते हुए दूल्हे-दुल्हन की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं। इन तस्वीरो को खूब देखा जा रहा है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned