प्लेन चेट है वह जरिया जिससे आत्माओं से कर सकते हैं बात, कमजोर दिल वाले इसे आजमाने से पहले रखें इस बात का ध्यान

प्लेन चेट है वह जरिया जिससे आत्माओं से कर सकते हैं बात, कमजोर दिल वाले इसे आजमाने से पहले रखें इस बात का ध्यान

Arijita Sen | Publish: Nov, 15 2018 12:56:51 PM (IST) | Updated: Nov, 15 2018 12:56:52 PM (IST) अजब गजब

प्लेन चेट के प्रॉसेस को अच्छे से सीखने के बाद ही इसे अप्लाई करना चाहिए क्योंकि इसमें गलती की कोई गुंजाइश नहीं है।

नई दिल्ली। दुनिया में कोई भी अमर नहीं है। जन्म लिए हुए व्यक्ति को एक न एक दिन अपने शरीर को छोड़कर जाना पड़ता है। हालांकि आत्मा की कभी मृत्यु नहीं होती है वह एक शरीर से दूसरे शरीर को धारण करती है। इंसान की मृत्यु के बाद आत्मा की शान्ति के लिए कई सारी पारलौकिक क्रियाएं परिजनों द्वारा कराई जाती है जिससे आत्मा भटकने न पाए और उसे मुक्ति मिल जाए, लेकिन कुछ अतृप्त आत्माएं ऐसी भी होती है जो सांसारिक बंधनों से मुक्त नहीं हो पाती है और भटकती रहती हैं। ये आत्माएं इंसान के भूत, भविष्य और वर्तमान से संबंधित सवालों के जवाब दे सकती हैं।

 

प्लेन चेट

अब सवाल यह आता है कि इनसे बात कैसे करें? कैसे इनसे सम्पर्क बनाए? आइए आज हम आपको इस रहस्य के बारे में बताते हैं। आपने सीरियलों और फिल्मों में प्लेन चिट के माध्यम से आत्माओं को बुलाकर उनसे बातें करते हुए देखा है। प्लेन चिट वह जरिया है जो आत्माओं को इंसानों से कनेक्ट करती है।

 

प्लेन चेट

प्लेन चेट कई तरीकों से किया जा सकता है, लेकिन इसकी प्रक्रिया को बताना हम उचित नहीं समझते क्योंकि यह एक बहुत ही जोखिम भरा कार्य है।ऐसा इसलिए क्योंकि जैसा कि हम जानते हैं कि हमारे आसपास पॉजिटिव एनर्जी के साथ नेगेटिव एनर्जी भी घूमती रहती हैं।

प्लेन चेट

ऐसे में कई बार अच्छी आत्माओं की जगह बुरी आत्माएं भी आ सकती हैं जिससे इंसान की जिंदगी तबाह हो सकती है। कई बार इन्हें वापस भेजना मुश्किल हो जाता है।

 

प्लेन चेट

कमजोर दिल वाले इसे न ही करें तो बेहतर है क्योंकि इसे होते हुए देखना या आसपास उपस्थित उर्जा को सह पाना सबके बस की बात नहीं। प्लेन चेट में आत्मा को बुलाकर सवाल-जवाब पूछने के बाद उन्हें बड़े ही आदर के साथ जाने के लिए कहें। प्लेन चेट के प्रॉसेस को अच्छे से सीखने के बाद ही इसे अप्लाई करना चाहिए क्योंकि इसमें गलती की कोई गुंजाइश नहीं है।

ये भी पढ़ें: पति के घर से बाहर निकलते ही पत्नी से हो गई ऐसी भूल, देखते ही देखते बदल गई एक पूरे परिवार की कहानी

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned