यमराज के खिलाफ अदालत में दायर की याचिका, न्यायालय से की उनकी शिकायत

यमराज के खिलाफ अदालत में दायर की याचिका, न्यायालय से की उनकी शिकायत

Priya Singh | Updated: 09 Oct 2019, 12:59:21 PM (IST) अजब गजब

  • यमराज के खिलाफ अदालत में दायर याचिका
  • हत्या के आरोपियों को दोबारा जीवित करके धरती पर भेजने के आदेश

नई दिल्ली। कोलकाता हाई कोर्ट में ऐसी याचिका डरे हुई है जो बेहद अजब-गजब है। यहां हत्या के दो आरोपियों के सजा से पहले हुई मौत के लिए आरोपियों के परिजनों ने न्यायलय से मांग की है कि वो यमराज को निर्देश दें कि हत्या के आरोपियों को दोबारा जीवित करके धरती पर भेजें ताकि वो अपनी सजा पूरी
कर सकें।

जब एक हीरे के अंदर मिला एक और हीरा, 80 करोड़ साल पुराना है ये...

इसके साथ ही मृत आरोपियों के परिजनों ने अदालत से ये भी गुहार लगाई है कि यमराज कभी उनके निर्देशों का पालन नहीं करते। यमराज के इस बर्ताव के लिए परिजनों ने उनपर अवमानना की कार्रवाई की जाने का निवेदन किया है।

क्या आप जानते हैं कि क्यों ज्यादातर हवाई जहाज सफेद रंग के होते हैं? सामने आ गई ये बड़ी वजह

इस केस की बात करें तो पश्चिम बंगाल के गरुलिया में 1984 में समर चौधरी और उनके दो बेटों ईश्वर और प्रदीप ने किसी को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। इस मामले में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद उन्होंने निचली अदालत के फैसले को कलकत्ता हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। जिसके बाद उनकी सजा पर रोक लगा दी थी। हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू होने से पहले ही प्रदीप और समर की मौत हो गई।

नवमी पर इस परिवार ने की मिसाल कायम, मुस्लिम लड़की को मां दुर्गा का रूप मानकर किया कन्या पूजन

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned