script6 महीने के बच्चे के दोनों पैर में दिख रहे थे भयानक ज़ख्म, जांच में सामने आई ऐसी सच्चाई..पैरों तले खिसक गई ज़मीन | police arrested babysitter who burnt child soles | Patrika News

6 महीने के बच्चे के दोनों पैर में दिख रहे थे भयानक ज़ख्म, जांच में सामने आई ऐसी सच्चाई..पैरों तले खिसक गई ज़मीन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2018 03:34:27 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

दाई की कहानियों के बाद पुलिस को इस बात का अंदाज़ा लग चुका था कि वह बिना सख्ती के सच नहीं उगलेगी।

नई दिल्ली। अमेरिका के मैरीलैंड से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें छह महीने के बच्चे के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं। दरअसल यहां रहने वाली एक महिला का छह महीने का बच्चा लगातार रोता ही जा रहा था और उसके पैर में बेहद ही भयानक फफोले पड़ गए थे। बच्चे की ऐसी हालत देखकर मां उसे तुरंत अस्पताल जा पहुंची। डॉक्टर बच्चे के पैर पर पड़े फफोलों को पहली नज़र में नहीं पहचान पाए। जिसके बाद उन्होंने फफोलों का कारण जानने के लिए जांच की। जांच रिपोर्ट में ऐसी हकीकत सामने आई, जिसे सुनते ही बच्चे की मां का दिमाग सन्न रह गया।
डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे के पैर का निचला हिस्सा यानि उसके तलवे काफी बुरी तरह से जले हुए थे, जिसकी वजह से वहां बेहद ही भयानक फफोले बन गए थे। डॉक्टरों की बात सुनते ही महिला को घर में काम करने वाली दाई पर सीधा शक हुआ, जिसके बाद बच्चे की मां ने बिना कोई देर किए तुरंत पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दाई को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। जहां आरोपी दाई ने बचने के लिए पुलिस को तमाम मनगढ़ंत कहानियां सुनाईं।
दाई की कहानियों के बाद पुलिस को इस बात का अंदाज़ा लग चुका था कि वह बिना सख्ती के सच नहीं उगलेगी। लिहाज़ा पुलिस ने आरोपी दाई से सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद बेबी सिटर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और सारा सच उगल दिया। हैवान महिला ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसी ने बच्चे के पैर जलाए थे। दाई ने बताया कि किचन में खाना बनाने के समय बच्चा काफी रो रहा था, जिससे तंग आकर हैवान महिला ने बच्चे के दोनों पैरों पर धधकता हुआ फ्राई पैन लगा दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे एक साल कैद की सज़ा सुनाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो