scriptबिहार पुलिस के जवान को हो गर्इ महिला कैदी से मोहब्बत, पढ़िए इनके प्यार की दास्तान | Police jawan married a girl who was in jail | Patrika News

बिहार पुलिस के जवान को हो गर्इ महिला कैदी से मोहब्बत, पढ़िए इनके प्यार की दास्तान

Published: Feb 18, 2017 04:17:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

वैलेंटाइन डे पर पूरी दुनिया पर मोहब्बत का खुमार छाया रहा। प्रेम करने वालों की कर्इ कहानियां सामने आर्इं।

वैलेंटाइन डे पर पूरी दुनिया पर मोहब्बत का खुमार छाया रहा। प्रेम करने वालों की कर्इ कहानियां सामने आर्इं। हालांकि प्यार की एक अनूठी कहानी ने हर किसी का ध्यान अपनी आेर खींचा। ये कहानी है कभी जेल में बंद रही एक महिला कैदी आैर जेल में तैनात एक जवान की। 
बिहार पुलिस के इनामुल हौदा की पोस्टिंग कटिहार जेल में करीब डेढ साल पहले हुर्इ। तभी उसकी मुलाकात अपहरण के मामले में जेल में बंद कैरी सरीफुल खातून से हुर्इ। इनामुल को जेल में बंद सरीफुल से इश्क हो गया। 
इनामुल की पहले शादी हो चुकी है। साथ ही वह सरीफुल से उम्र में भी काफी बड़ा है। हालांकि ये उनके प्यार में रोड़ा नहीं अटका सका। इनामुल ने जेल से बाहर आर्इं अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचा ली है। इनामुल का कहना है कि उसने इस बारे में अपनी पत्नी से बात की थी। इसके बाद ही उसने अपनी प्रेमिका से शादी रचार्इ है। 
इस वैलेंटाइन डे पर इनामुल ने अपनी पत्नी को गुलाब का फूल भेंट किया आैर कहा कि प्यार उम्र या जाति-धर्म का मोहताज नहीं होता है। वहीं सरीफुल का कहना है कि इनामुल से अच्छा शौहर कोर्इ हो ही नहीं सकता है। 
हम आपको बता दें कि इनामुल की उम्र 52 साल है वहीं उनकी पत्नी सरीफुल की उम्र 25 साल है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो