scriptमॉडल के शरीर की इस गंदी चीज़ से बनकर तैयार हुई बीयर, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे दिमाग के परखच्चे | polish company prepares a weird beer | Patrika News

मॉडल के शरीर की इस गंदी चीज़ से बनकर तैयार हुई बीयर, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे दिमाग के परखच्चे

Published: Aug 06, 2018 05:12:13 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

मूल रूप से पोलैंड की इस कंपनी ने इस खास बीयर को बनाने के लिए चेक गणराज्य की मॉडल Alexandra Brendlova को हायर किया।

model

मॉडल के शरीर की इस गंदी चीज़ से बनकर तैयार हुई बीयर, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे दिमाग के परखच्चे

नई दिल्ली। अब तक आपने केवल साधारण बीयर ही पीया होगा या फिर इसके बारे में ही सुना होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बीयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ऐसा भी हो सकता है। जी हां, मामला काफी अजीबो-गरीब है जो आपके मन को बेहद खराब कर देने के लिए काफी है। भारत में तो इस तरह की बीयर के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता, लेकिन ये सच है कि दुनिया के एक हिस्से में इस बीयर की बिक्री भी शुरू हो गई है। चलिए अब आपको हम इस बीयर के बारे में बता ही देते हैं। दरअसल जिस बीयर के बारे में हम बात कर रहे हैं, उसे एक मॉडल के शरीर से निकलने वाले गंदे द्रव्य से बनाया गया है।
जी हां, ये सुनने में काफी गंदा है लेकिन सच्चाई यही है। cosmopolitan.com की रिपोर्ट के मुताबिक The Order Of Yoni नामक कंपनी ने इस बीयर को तैयार किया है। मूल रूप से पोलैंड की इस कंपनी ने इस खास बीयर को बनाने के लिए चेक गणराज्य की मॉडल Alexandra Brendlova को हायर किया। कहने का सीधा मतलब ये है कि इस बीयर में Alexandra के शरीर का गंदा द्रव्य इस्तेमाल किया गया है। metro.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक बीयर को Alexandra के शरीर से निकलने वाला लैक्टीक बैक्टीरियल एसिड के तत्वों से बनाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉडल के शरीर से द्रव्य निकालने के लिए एक खास तरह के ‘gynaelogical stick’ का इस्तेमाल किया गया है।
कंपनी का दावा है कि इस बीयर में लोगों को स्त्रीत्व का तत्व मिलेगा। बैक्टीरिया को निकालकर एक culture starter kit में स्टोर किया जाता है। जिसमें पानी, मॉल्ट, हॉप्स, खमीर आदि चीज़ों को मिलाकर तैयार किया जाता है। हालांकि इस बीयर को लेकर विश्व की तमाम जगहों से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो