scriptडाकिए ने चिट्ठी के ऊपर लिख दी ऐसी बात, कंपनी को देना पड़ गया जवाब और फिर… | postman delivers letter along with his own messages | Patrika News

डाकिए ने चिट्ठी के ऊपर लिख दी ऐसी बात, कंपनी को देना पड़ गया जवाब और फिर…

Published: Jul 19, 2018 04:21:17 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

डाकिए ने कहा कि वह जॉनसन के घर पर चिट्ठियां नहीं डालेगा

postman

डाकिए ने चिट्ठी के ऊपर लिख दी ऐसी बात, कंपनी को देना पड़ गया जवाब और फिर…

नई दिल्ली। एक डाकिए को इन दिनों काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उसने किसी शख्स के दरवाज़े पर चिट्ठी डालने से पहले उस पर कुछ लिख दिया था। चिट्ठी प्राप्तकर्ता की मानें तो डाकिए ने उनकी चिट्टी पर धमकी भरे शब्दों में कुछ बातें लिखी थीं। इस पूरे मामले की सच्चाई जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। चिट्टी पर संदेश लिखने वाले डाकिए की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक ये डाकिया उसी रास्ते से होकर गुज़रता है, जहां जॉनसन का घर है। डाकिए ने कहा कि वह जॉनसन के घर पर चिट्ठियां नहीं डालेगा, क्योंकि वहां बहुत गंदगी है।
जॉनसन ने दावा किया है कि डाकिया जिस रास्ते का इस्तेमान करता है, वह बिल्कुल साफ है.. जबकि डाकिए का कहना है कि उसे घास से होकर गुज़रना पड़ता है जहां काफी झाड़ियां और गंदगी है। डाकिए ने करीब एक महीने तक जॉनसन को ऐसे संदेश लिखकर चिट्ठी दी। डाकिए ने अपनी पहली चिट्ठी में बिल्कुल साधारण तरीके से उस जगह को साफ रखने के लिए कहा था। डाकिया इतना परेशान हो गया था कि उसने कई चिट्ठियों पर ऐसे संदेश लिखे। डाकिए ने आखिरी संदेश में लिखा कि उसकी समस्या का समाधान नहीं किया गया है, इसलिए अब वह चिट्ठी नहीं पहुंचाएगा।
ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले जॉनसन ने सभी चिट्ठियों पर लिखे संदेश की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो सीधे तौर पर डाकिए को नियुक्त करने वाली कंपनी को एक शिकायत के तौर पर साझा किया। हालांकि ने कंपनी ने अपने कर्मचारी का बचाव करते हुए जॉनसन को उनकी शिकायत के जवाब में लिखा कि आपके इलाके की जगह साफ नहीं है। यदि आपको लगता है कि डाकिए ने आपको धमकी दी तो हम इसके लिए माफी मांगते हैं। कंपनी ने अपने जवाब में लिखा कि कर्मचारी जल्दी और सटीक डिलीवरी दें, जिसके लिए जगहों को साफ रखना ज़रूरी है।
postman
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो