लाखों का हीरा खा गया कुत्ता, ऑपरेशन हुआ डॉक्टर भी रह गए दंग

पुणे (pune ) में एक हीरा कारोबारी (diamond trader) का पालतू कुत्ता खेल-खेल में हीरे निगल गया। बताया जा रहा है कि उन हीरों की कीमत करीब डोढ़ लाख रुपए है

By: Vivhav Shukla

Published: 28 Jun 2020, 07:55 PM IST

नई दिल्ली। हीरे (diamond) से किसे प्यार नहीं होता, हालांकि इसे खरीद पाना सबके बजट में नहीं रहता। लेकिन सोचिए आपने लाखों के हीरे खरीदे हों और अचानक कोई कुत्ता (Dog) उसे खा जाए तो कैसे लगेगा?

OMG: 60 हजार रूपए के स्कूटर के लिए खरीदी 18 लाख की नंबर प्लेट

हम ऐसा इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि पुणे के एक कारोबारी (Diamond trader) के साथ ऐसा ही हुआ है। खेलते-खेलते कुत्ते की निगाह चमकते दो हीरों पर पड़ी। वह दोनों को चबा तो नहीं पाया लेकिन उन्हें निगल गया। दोनों हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपए थी।

दरअसल, मामला पुणे (Pune) का है। यहां के एक हीरा कारोबारी ने घर पर एक लैब्राडॉर कुत्ता पाला है। इसकी उम्र अभी छह माह है। खेलते-खेलते कुत्ते ने दो हीरों को निगल गया। दोनों हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपए थी। गनीमत की बात ये रही कि कुत्ता ने परिवार के सामने ही हीरे खाए थे।

धरती पर 7 नहीं 8 महाद्वीप हैं, वैज्ञानिकों ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, जानें पूरा मामला

कुत्ते द्वारा हीरे को निगलने के बाद लोग घबरा गए। इस घटना के बाद हीरा कोराबारी तुरंत कुत्ते को अस्पताल लेकर गए। वहां कुत्ते का आपरेशन हुआ। जिसमें हीरों को उसके पेट से निकाल लिया गया है।

दुनिया का सबसे 'नन्‍हा शेफ, एक साल की उम्र में बनाता है खाना ! देखें वीडियो

कुत्ते के पेट की सर्जरी के दौरान डॉक्टर को एक सूई, दो कोट के बटन, रबर, तार और कुछ धागे भी मिले हैं। माना जाता है कि हीरो की चमक से आकर्षित होकर कुत्ता उन्हें खा गया होगा। कुत्ता फिलहाल बिल्कुल ठीक है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned