रजनीकांत स्टाइल में बनाता है डोसा, बिजली की तरह चलते है हाथ, देखें मजेदार वीडियो

एक व्यक्ति दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत रजनीकांत स्टाइल में डोसा बनाता है
मशीन की तरह अपने हाथ चलाकर प्लेट में सर्व करता है।
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 23 Feb 2021, 10:37 AM IST

नई दिल्ली। आमतौर पर डोसा सभी को पसंद होता है। हम में से कई लोग जब भी बाहर जाते हैं तो सड़क के किनारे स्ट्रीट फूड या होटल में मसाला डोसा या मैसूर डोसा खाना पसंद करते हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत रजनीकांत स्टाइल में डोसा बनाता है और मशीन की तरह अपने हाथ चलाकर प्लेट में सर्व करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुथु नाम का एक व्यक्ति रजनीकांत स्टाइल में डोसा बना रहा है। मुथु रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है।

बिजली की तरह चलते है हाथ
इस वीडियो को स्ट्रीट फूड रेसिपी नामक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं डोसा बनाने की पूरी विधि बताई गई है साथ ही इसमें बताया गया है कि मुथु किस प्रकार से बिजली की तरह हाथ चलाता है। उनको डोसा का स्वाद भी बहुत अच्छा बताया जा रहा है। उनका काम करने का स्टाइल ग्राहकों को आकर्षित करता है। उनका डोसा परोसने का अलग स्वैग भी है। खबरों के अनुसार यह मुंबई के दादर में हिंदमाता के पास मुथु डोसा कॉर्नर चलाते है।

यह भी पढ़े :— 244 किलो का था ये जनाब, पत्नी के लिए खुद को ऐसे किया फिट

 

सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर है तारीफ
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, अब तक का सबसे बेस्ट डोसा, मुथु अंकल आपकी प्यारी सी स्माइल से डोसे का और टेस्ट बढ़ गया है। मैं बचपन से यहां आता हूं। एक अन्य ने लिखा, कई होटल और रेस्त्रा में डोसे खाए हैं, लेकिन ऐसा स्वाद कहीं नहीं मिला। अंकल के हाथो में तो जादू है। वहीं दूसरे ने लिखा, जिस तरह अंकल डोसा परोस रहे हैं उसको देखकर मजा आ रहा है। प्लेट फिसलने से पहले दूसरी प्लेट पहुंच जाती है।

रजनीकांत स्टाइल में चाय
आपको बता दें कि पिछले दिनों एक रजनीकांत स्टाइल में टपरीवाला चाय का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में चाय बनाने वाला रजनीकांत स्टाइल में चाय बनाता है। चाय में दूध डालने की स्टाइल से लेकर कस्टमर से पैसे लेने का अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर भी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह स्टाइलिश चायवाला अपने ग्राहकों को अनोखे अंदाज में चाय सर्व करता है। वह लोगों का स्वागत भी ऐसे करता है कि कोई भी इसका फैन हो जाए।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned