scriptजिसने किया है काला जादू उसे इस तरह से दें मात, इन चीजों की मदद से उसके वार का दें उल्टा जवाब | Remove the effect of black magic with the help of these three things | Patrika News

जिसने किया है काला जादू उसे इस तरह से दें मात, इन चीजों की मदद से उसके वार का दें उल्टा जवाब

Published: Dec 31, 2018 02:17:45 pm

Submitted by:

Arijita Sen

कुछ ही दिनों में इसका प्रभाव दिखने लगता है। परेशानियों का निवारण होने लगता है।

black magic

जिसने किया है काला जादू उसे इस तरह से दें मात, इन चीजों की मदद से उसके वार का दें उल्टा जवाब

नई दिल्ली। दुनिया आज चांद तक पहुंच चुकी है। समंदर की गहराई से लेकर अंतरिक्ष की उचाईयों तक, इंसान हर क्षेत्र में प्रगति की ओर अग्रसर है। शिक्षा की ओर लोगों का रूझान बढ़ रहा है। चीजों के देखने का नजरिया बदल रहा है, लेकिन इन सबके बावजूद आज भी समाज का एक हिस्सा ऐसा है जो काला जादू, तंत्र साधना और टोना-टोटके जैसी चीजों पर यकीन करते हैं।

पुराने जमाने में लोग अपना काम पूरा करवाने के लिए या किसी से बदला लेने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लेते थे। हालांकि नए जमाने में भी जहां कुछ लोग इसे अंधविश्वास मानते हैं वहीं कुछ आंख मूंदकर अभी भी इन सारी चीजों पर विश्वास करते हैं। हम ये नहीं कहते कि ये सच है या झूठ, लेकिन कुछ तो ऐसा होता ही होगा जिससे कि काला जादू या टोटके से किसी का जीवन प्रभावित होता है।

कई बार आपने देखा होगा कि बेवजह कोई इंसान परेशान हो जाता है, परिवार में सबकुछ होते हुए भी कलह का वातावरण बना रहता है, व्यक्ति किसी ऐसी बीमारी से ग्रस्त हो जाता है जिसका तमाम टेस्ट कराने के बावजूद पता नहीं लग पाता है, ऐसे में अगर किसी को यह लगे कि किसी ने उसके या उसके परिवार पर कोई काला जादू किया है और वह इस टोटके के प्रभाव को काटना चाहता है तो उसे ऊपर तस्वीर में दिए गए तीन चीजों की आवश्यकता होगी।

सियार सिंगी, बिल्ली की नाल एवं हत्था जोड़ी (एक जंगली पेड़ की जड़) इन तीन तान्त्रिक वस्तुओं का संगम आपको इस परेशानी से निजात दिला सकता है। सबसे पहले इन तीनों वस्तुओं की प्राण प्रतिष्ठा करवा लें। इसके बाद इन्हें एक डिब्बी में सिंदूर भरकर अपने दुकान,तिजोरी या पूजा घर में रख दें।कुछ ही दिनों में इसका प्रभाव दिखने लगता है। परेशानियों का निवारण होने लगता है। इससे न केवल आपकी समस्या दूर होती है बल्कि जिस भी व्यक्ति ने आपके ऊपर तांत्रिक प्रयोग किया है, यह वापस उसके ऊपर ही चला जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो