scriptरोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताने पर पति ने पत्नी को दी एेसी सजा, सुनकर उड़ जाएंगे होश | Russian couple files divorce over Ronaldo Messi debate | Patrika News

रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताने पर पति ने पत्नी को दी एेसी सजा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Published: Jul 05, 2018 04:03:02 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

रूस में एक महिला को अपने पसंद के खिलाड़ी का सपोर्ट करना भारी पड़ गया। इस घटना के बाद उसकी जिंदगी बर्बाद हो होने की कगार पर है।

omg

रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताने पर पति ने पत्नी को दी एेसी सजा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: फीफा वर्ल्ड कप 2018 का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग अपनी-अपनी पसंद की टीम और खिलाड़ी का सपोर्ट कर रहे हैं। लेकिन, रूस में ही एक महिला को अपने पसंद के खिलाड़ी का सपोर्ट करना भारी पड़ गया। इस घटना के बाद उसकी जिंदगी बर्बाद हो होने की कगार पर है।
रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताने पर लिया ये फैसला…


मामला 26 जून का है, जिस दिन अर्जेंटीना ने नाइजीरिया को 2-1 से हराया था। इस जीत के बाद आर्सेन नाम के शख्स ने मेसी के बेहतरीन प्रदर्शन पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान पत्नी ल्युडमिला ने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताते हुए आर्सेन को चिढ़ाना शुरू कर दिया। इससे आर्सेन गुस्सा हो गया। इसके बाद आर्सेन ने गुस्से में घर छोड़ दिया। इतना ही नहीं अगली सुबह उसने ल्युडमिला को तलाक का नोटिस भी भेज दिया। बता दें, विश्व कप की रेस से अर्जेंटीना और पुर्तगाल की टीमें बाहर हो चुकी हैं।
छह साल पहले विश्व कप के दौरान हुइर् थी मुलाकात


रशियन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्सेन ने बताया कि ल्युडमिला से उसकी मुलाकात साल 2002 विश्व कप के दौरान हुई थी। कुछ समय साथ गुजारने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।
पत्नी को हमेशा के लिए छोड़ने का लिया फैसला

आर्सेन के मुताबिक, इस फुटबॉल विश्व कप में ल्युडमिला लगातार उसे मेसी के नाम पर चिढ़ा रही थी। साथ ही आइसलैंड के खिलाफ मेसी के पेनल्टी छोड़ने पर भी ताने मार रही थी। यही वजह है कि मैंने घर और ल्युडमिला को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला किया।
क्वॉर्टर फाइनल में बेल्जियम से खेलेगी ब्राजील की टीम


बता दें, छठी बार विश्व कप जीतने का सपना लेकर उतरी ब्राजील की टीम शुक्रवार को क्वॉर्टर फाइनल में बेल्जियम से खेलेगी। बेल्जियम फुटबॉल की सुनहरी पीढ़ी को बखूबी पता है कि यह मैच विश्व स्तर पर एक ताकत के रूप में उभरने का उनके पास आखिरी मौका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो