scriptABVP candidate Krishna won in Girls collage nagaur | छात्रसंघ चुनाव : गर्ल्स कॉलेज में ABVP तो एनएसयूआई ने भी लहराया अपना परचम | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव : गर्ल्स कॉलेज में ABVP तो एनएसयूआई ने भी लहराया अपना परचम

जिले के राजकीय कॉलेजों के लिए बुधवार को हुए मतदान के नतीजे शाम पांच बजे जारी हो गए। डीडवाना,लाडनूं कालेज व जायल कॉलेज में मतगणना का दौर जारी है।

नागौर

Published: August 24, 2016 06:24:08 pm

नागौर. कुछ कॉलेजों में मतगणना का दौर जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माडी बाई गर्ल्स कॉलेज,नागौर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) अध्यक्ष पद प्रत्याशी कृष्णा कच्छावा ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी निर्दलीय नूतन स्वामी को 29 मतों से हराकर अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाकर लगातार चौथी बार एबीवीपी की जीत का डंका बजाया। 
नागौर. छात्र संघ चुनाव परिणाम के बाद जश्न मनाते छात्र-छात्राएं व अभाविप कार्यकर्ता ।

एनएसयूआई का परचम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार डेगाना कालेज में एनएसयूआई के दिनेश चौधरी,खींवसर कॉलेज में एनएसयूआई के रामदेव सारण,मेडता सिटी कालेज के निर्दलीय रामनारायण, मंगलाना कॉलेज में एनएसयूआई के सुरेश डूडी विजयी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारपत्नी एक ही घर में रहने पर भी अलग रहने वाले पति से भरण-पोषण की हकदार: दिल्ली कोर्टBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत हैदिल्‍ली दंगा 2020 केस में पहली सजा, दोषी को मिली 5 साल की जेल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.