scriptड्यूटी के दौरान ये सिक्योरिटी गार्ड करता था घिनौना काम, फिर ऐसी गंदी वीडियो कर देता था अपलोड | security guard fired after he filmed himself farting for 6 months | Patrika News

ड्यूटी के दौरान ये सिक्योरिटी गार्ड करता था घिनौना काम, फिर ऐसी गंदी वीडियो कर देता था अपलोड

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2018 02:37:43 pm

Submitted by:

Priya Singh

डॉग के पहले वीडियो से उसके 500 फॉलोवर्स बढ़ गए। फिर ये सिलसिला रुका नहीं क्योंकि लोग डॉग के ये अजीबोगरीब वीडियो देखकर मज़े लेने लगे।

security guard fired after he filmed himself farting for 6 months

ड्यूटी के दौरान ये सिक्योरिटी गार्ड करता था घिनौना काम, फिर ऐसी गंदी वीडियो कर देता था अपलोड

नई दिल्ली। आज के समय में लोग फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं बस उन्हें थोड़ा सा चढ़ाने की ज़रूरत होती है। सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम लोग भरे भरे पड़े हैं जो पॉपुलर होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अब इन महाशय को ही देख लीजिए, एक बार इस शख्स जो की एक सिक्योरिटी गार्ड है इसने अपने दोस्तों वाले ग्रुप में फार्ट का एक अटपटा सा वीडियो डाल दिया इसके बाद उसके दोस्तों ने उसे चने की झाड़ पर चढ़ा दिया। डॉग नाम के इस शख्स ने the fart authority नाम का एक पेज इंस्टाग्राम पर बना दिया और उसपर फार्ट के ऐसे ही गंदे वीडियो अपलोड करने लगा। डॉग के पहले वीडियो से उसके 500 फॉलोवर्स बढ़ गए। फिर ये सिलसिला रुका नहीं क्योंकि लोग डॉग के ये अजीबोगरीब वीडियो देखकर मज़े लेने लगे। डॉग की इंस्टाग्राम पर The Fart Authority चमक गई लेकिन पॉल डॉग के एक वीडियो से उसे अपनी नौकरी से हाथ धोने की नौबत आ गई।

पॉल को लग रहा था वो बहुत अच्छा काम काम कर रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पॉल 6 महीने से एक हॉस्पिटल में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात था। और वह ड्यूटी के दौरान फार्ट वीडियो बनाता था। पॉल के वीडियो देखने में नाज़कीये थे इस लिहाज़ से लोगों ने उसे खूब वायरल कर दिया। इससे पॉल के फॉलोवर्स बढ़ रहे थे और जैसे-जैसे फॉलोवर्स बढ़ रहे थे वैसे-वैसे यह वीडियो हॉस्पिटल की ऑथिरिटी के पास पहुंचा फिर क्या था पॉल की इस गुस्ताखी की वजह से उसे नौकरी में इस तरह की गैरज़िम्मेदारां हरकत ले लिए नौकरी से निकल दिया गया। हॉस्पिटल का कहना है कि पॉल ने जो यूनिफार्म पहनी थी उसपर ऐसी हरकतें शोभा नहीं देती। वहीँ पॉल का कहना है कि, मेरे साथ जो हुआ वो ठीक नहीं था लेकिन, मुझे ऐसे वीडियो बनाना और लोगों का मनोरंजन करना अच्छा लगता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो