scriptसीरियल किलर जो मर्दों घर बुलाकर उन्हें पहनाती थी महिलाओं के कपड़े, बात नहीं मानने पर करती थी ये घिनौना काम | Serial killer woman who is demanding to marry with another female prisonmate | Patrika News

सीरियल किलर जो मर्दों घर बुलाकर उन्हें पहनाती थी महिलाओं के कपड़े, बात नहीं मानने पर करती थी ये घिनौना काम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2019 11:46:07 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

सीरियल किलर खूंखार तरीके से खून करते हैं
ब्रिटेन की इस सीरियल किलर का अंदाज थोड़ा जुदा है

story-of-a-lesbian-serial.jpg

Serial killing

नई दिल्ली। सीरियल किलर का ख्याल जेहन में आते ही इंसान की रूह कांप जाती है। हर सीरियल किलर लोगों की जाने लेने के लिए कई खूंखार तरीके आजमाता हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सीरियल किलर के बारे में बता रहे है जो अपने शौक को पूरा करने के लिए कई लोगों जान ले चुकी है।

एक महिला पहले मर्दों को अपने जाल में फंसाकर यौन संबंध बनाने के लिए घर बुलाती है। इसके बाद जब मर्द महिला के घर पहुंच जाते है तो यह महिला घर आएं मर्दों को लड़कियों के कपडे पहनने को कहती हैं। जो मर्द इस काम के लिए मना कर देता तो यह महिला उसकी बड़े ही निर्मम ढंग से हत्या कर देती है।

हालांकि ऐसा नहीं है कि जो मर्द महिला की इच्छा पूरी कर दे उसकी जान बख्श दी जाएं। जो इसकी इच्छा पूरी करता उसे भी यह महिला मर डालती थी। दरअसल ब्रिटेन की खूंखार महिला सीरियल किलर अब तक 3 लोगों को मौत के घाट उतार चुकी है।

graphic-person-knife-murder-serial-killer-stab.jpg

इस मामले तफ्तीश के लिए जब महिला को हिरासत में लिया गया तो महिला ने जेल में बवाल काट दिया। महिला ने ने जेल में एक अनोखी मांग की है। दरअसल आरोपी महिला को जेल में रहने वाली एक माहिला कैदी से प्यार हो गया है।

ये दोनों महिलाये आपस में सरकारी खर्च पर जेल में शादी करना चाहती है। इस दौरान महिला ने बताया कि वो लेस्बियन है। आपको ये जानकर हैरत में पड़ सकते है कि महिला ने यह खून सिर्फ इसलिए किये थे क्योंकि वो पुरुषो को भी महिलाओ की तरह देखना चाहती थी।

आरोपी महिला ने एक लीग से संपर्क साध कर जेल स्टाफ को धमकी दी है कि अगर जल्द ही उसकी शादी नहीं कराई गई तो वो अपने पार्टनर के साथ आत्महत्या कर लेगी। इतना ही नहीं एक बार पहले भी यह दोनों महिला आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो