कान में खुजली से परेशान था व्यक्ति, डाक्टर की जांच के दौरान नज़र आई ऐसी चीज़ की सब रह गए दंग

कान में खुजली से परेशान था व्यक्ति, डाक्टर की जांच के दौरान नज़र आई ऐसी चीज़ की सब रह गए दंग

Nitin Sharma | Publish: May, 11 2019 10:05:36 AM (IST) अजब गजब

  • इस व्यक्ति के कान में लगातार खुजली हो रही थी।
  • डाक्टर से जांच कराने के दौरान सच्चाई सामने आई।
  • पीड़ित व्यक्ति चीन का रहने वाला है।

नई दिल्ली। कान में खुजली होना आम बात है लेकिन आज हम एक ऐसे व्यक्ति के बारे में आपको बताने जा रहे जिसके कान में खुजली होना उसे भारी पड़ गया। हैरान करने वाला यह मामला चीन का है। दरअसल चीन का यह व्यक्ति कान में खुजली होने की वजह से परेशान था जिसका इलाज कराने के लिए वह डाक्टर के पास पहुंचा। डाक्टर ने व्यक्ति के कान की जांच की तो पता लगा कि तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई।

इस गांव में अंतिम संस्कार के दौरान महिलाएं करती हैं डांस, वजह आपको हैरान कर देगी

OMG! 16 साल की ये लड़की हर रोज भूल जाती है अपनी पिछली जिंदगी, वजह हैरान करने वाली

व्यक्ति के कान में एक मकड़ी का जाल बना हुआ था। इस व्यक्ति का नाम ली बताया गया है। डाक्टर ने जब ली के कान की माइक्रोस्कोप की मदद से तरीके से जांच की तब पता लगा कि उसके कान में मकड़ी का जाला है और साथ ही एक आठ पैरों वाला जीव भी उसके कान में मौजूद है।

अभिभावक को बच्चों के भविष्य की थी चिंता, ऐसे में फ्रांस के प्राइमरी स्कूल में 15 भेड़ों का हुआ एडमिशन

IRCTC ने दो साल बाद यात्री को लौटाए 33 रुपए, शख्स का कहना है अभी भी 2 रुपए हैं कम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक मकड़ी ने ली के कान में जाला बना लिया था और वह उसी में रह रही थी जिसकी वजह से ली लगातार कान में खुजली की वजह से परेशान था। डॉक्टरों द्वारा मकड़ी को कान से बाहर निकालने की कवायद की गई और एक छोटी चिमटी की मदद से बड़ी ही मुश्किल से मकड़ी को कान से बाहर निकाला जा सका। डॉक्टरों ने ली के कान में सेलाइन सॉल्यूशन डाला था जिसकी वजह से मकड़ी को कान से बाहर निकाला जा सका। इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया गया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned