scriptये खूबसूरत बला नहीं देखती अमीर और गरीब, पलक झपकाते ही ऐसे कर देती है मर्दों की ज़िंदगी तबाह! | Sports presenter and model 27 is arrested over the kidnapping of two | Patrika News

ये खूबसूरत बला नहीं देखती अमीर और गरीब, पलक झपकाते ही ऐसे कर देती है मर्दों की ज़िंदगी तबाह!

Published: Sep 14, 2018 02:01:52 pm

Submitted by:

Priya Singh

पेशे से मॉडल रही पॉलिना करीना डियाज़ एक स्पोर्ट्स टीवी प्रोग्राम की होस्ट भी थी। मासूम दिखने वाली इस लड़की के ऊपर दो फाइ प्रोफाइल अपहरण के केस चल रहे हैं।

Sports presenter and model 27 is arrested over the kidnapping of two

ये खूबसूरत बला नहीं देखती अमीर और गरीब, पलक झपकाते ही ऐसे कर देती है मर्दों की ज़िंदगी तबाह!

नई दिल्ली। 27 साल की इस मॉडल और टीवी होस्ट की ज़िंदगी अच्छी चल रही थी। लेकिन इसपर और पैसे कमाने का भूत ऐसा सवार हुआ जिसने उसे जेल पहुंचा दिया। पेशे से मॉडल रही पॉलिना करीना डियाज़ एक स्पोर्ट्स टीवी प्रोग्राम की होस्ट भी थी। मासूम दिखने वाली इस लड़की के ऊपर दो फाइ प्रोफाइल अपहरण के केस चल रहे हैं। इस लड़की ने कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लिए एक वकील का किडनैप किया और उसी रात एक कारोबारी लोपेज मोंकायो को भी अपने जाल में फंसा लिया। पुलिस कई दिनों से इस केस में सबूत जुटा रही थी लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लग रहा था। काफी छान-बीन के बाद जो सच सामने आया वो चौंका देने वाला था।

यहां पुलिस में भर्ती होने के लिए लड़कियों को देना पड़ता है अपनी इस निजी बात का सबूत, सिर्फ पुरुष करते हैं चेक!

बता दें कि, इस मामले का खुलासा करते हुए कोलंबिया की पुलिस ने बताया कि, साल 2011 में पॉलिना ने कारोबारी लोपेज मोंकायो तथा वकील मिल्टन कारो विलियम को अपने जाल में फंसा लिया था और उसके बाद वह उनके साथ डेट पर गई। वहां डिस्को में काफी वक्त बिताने के बाद उन लोगों ने होटल में एक कमरा बुक किया और फिर पॉलिना ने अपने पार्टनर की सहायता से उन दोनों को अगवा कर लिया। कोलंबियाई अधिकारियों के मुताबिक, डायज और उसके साथी ने छह साल पहले व्यवसायी ह्यूगो लोपेज़ मोंकायो और वकील मिल्टन कैरो विलमिल के अपहरण में शामिल थी। अपहरण में इस मॉडल ने उनके परिवारवालों से 3 बिलियन फिरौती मांगी थी। लेकिन पुलिस ने बताया कि पीड़ित अभी भी गायब हैं। पुलिस ने बताया कि, इस महिला ने उन्हें अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया और फिर होटल में ले जाकर उन्हें बंद कर दिया। यहां का कानून इस अपहरण में शामिल सभी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने में जुटा है।

Sports presenter and model 27 is arrested over the <a  href=
kidnapping of two” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/09/14/nbh_3410389-m.jpg”>
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो