scriptकपड़े उतारकर डांस कर रही लड़की को मिली डेढ़ करोड़ रु. की टिप, जब सच से उठा पर्दा तो उड़े होश | strip dancer got 1.5 crore tip in america | Patrika News

कपड़े उतारकर डांस कर रही लड़की को मिली डेढ़ करोड़ रु. की टिप, जब सच से उठा पर्दा तो उड़े होश

Published: May 14, 2018 07:40:31 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

क्या आप कभी सपने में भी सोच सकते हैं कि कोई शख्स किसी डांसर को टिप में 1000-5000 नहीं बल्कि पूरे 1.5 करोड़ रुपये दे दे।

mickey
नई दिल्ली। हम अक्सर खाने-पीने के लिए बाहर रेस्टॉरेंट में जाते हैं, जहां बिल के साथ हम वेटर को 20-50 रुपये का टिप भी दे देते हैं। इसके अलावा हमने ये भी देखा है कि डांस बार में कोई अमीर शख्स किसी डांसर से इंप्रेस होकर 500-1000 रुपये की टिप दे देता है। लेकिन क्या आप कभी सपने में भी सोच सकते हैं कि कोई शख्स किसी डांसर को टिप में 1000-5000 नहीं बल्कि पूरे 1.5 करोड़ रुपये दे दे। जी हां, चौंकिए मत ऐसा हो चुका है। और ये डेढ़ करोड़ रुपये की टिप देने वाला शख्स अमेरिका का है।
लेकिन इसके अलावा एक चौंकाने वाली बात ये भी है कि डांसर से मिलने के कुछ ही दिन बाद उसकी मृत्यु भी हो गई। रिपोर्ट की मानें तो डेढ़ करोड़ रुपये की टिप देने वाला शख्स महिला डांसर को पहले से ही जानता था। शख्स डांसर का पुराना कस्टमर और दोस्त भी रह चुका था। डांसर का नाम वेरॉनिका बेकहम (34) है, जो अब टिप में मिले 1.5 करोड़ रुपये से अपना कोई नया काम शुरु करने का मन बना रही हैं। वे अब स्ट्रिप डांसिंग छोड़ देना चाहती हैं।
स्ट्रिप डांसर को 1.5 करोड़ रुपये की टिप देने वाले शख्स का नाम मिकी लियू बताया जा रहा है, जो एचबीओ के आईटी विभाग में निदेशक रह चुके थे। बेकहम और मिकी पहली बार साल 2014 में द एटलांटिक सिटी स्कोर्स स्ट्रिप क्लब में मिले थे। बेकहम ने बताया कि पहली मुलाकात के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। बेकहम ने बताया कि मिकी की उम्र 50 साल थी। इसके साथ ही मधुमेह और ह्रदय रोग की वजह से उनका वज़न बढ़ता जा रहा था। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।
1.5 करोड़ रुपये की टिप के पीछे ऐसा दावा किया जा रहा है कि बेकहम, मिकी की अच्छी दोस्त बन गई थी। और ऐसे में मिकी ने अपने खराब स्वास्थ्य को देखते हुए बीमा पॉलिसी और सेवानिवृत्त होने के बाद मिलने वाली धनराशि का मुख्य लाभार्थी बेकहम को बना दिया था। हालांकि इस पूरे मामले में मिकी की बहन और पूर्व गर्लफ्रेंड ने आपत्ति जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो