scriptस्टूडेंट ने मैडम को असाइनमेंट के नाम पर थमा दिया ‘कोरा कागज’, लेकिन फिर भी मिल गए पूरे नंबर | student received full marks for handling in a blank paper | Patrika News

स्टूडेंट ने मैडम को असाइनमेंट के नाम पर थमा दिया ‘कोरा कागज’, लेकिन फिर भी मिल गए पूरे नंबर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2019 12:44:22 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

टीचर ने घर ले जाकर देखा पेपर

college assignment

नई दिल्ली: आपको स्कूल-कॉलेज में कई असाइनमेंट मिले होंगे, जिनके लिए आपने दिन-रात एक की होगी। करते भी क्यों न आखिर नंबर जो अच्छे लेने थे। लेकिन क्या आपको पता है कि एक लड़के को उनकी मैडम ने असाइनमेंट बनाने को दिया, तो उसने उन्हें कोरा कागज ला कर पकड़ा दिया और नंबर पूरे के पूरे मिले। चैंकिए मत जनाब। आपको पूरा मामला समझाते हैं।

col.png

एमी (19) हागा मी यूनिवर्सिटी निंजा क्लब की मेंबर हैं, जिन्हें निंजा कल्चर पर असाइनमेंट बनाने को दिया गया था। वहीं टीचर यमादा ने वादा किया था कि वो क्रिएटिविटी के लिए अलग से नंबर देंगी। ऐसे में एमी ने असाइनमेंट लिखने के लिए खुद से अदृश्य स्याही तैयार की। युजी बताती हैं कि जब एमी ने उन्हें अपना असाइनमेंट दिया तब कोरे कागज के साथ एक मेजेस कार्ड भी था, जिस पर लिखा था पढ़ने से पहले इस आग के पास ले जाएं। वहीं एमी और उनीक क्लास को हाल ही में फुर्तीले हत्यारों पर बेहतर समझ विकसित करने के लिए म्यूजियम ले जाया गया था। असाइनमेंट उसी से जुड़ा हुआ निबंध था।

col1.png

युजी कहती हैं कि वो समझ गई थी कि असाइनमेंट को पढ़ने के लिए घर पर स्टोव के ऊपर रखना होगा। एमी ने निंजा आर्ट के रिकॉर्ड्स में जो भी लिखा है उसे दोहराया है। उसने ये साबित किया कि जो लिखा है वो असल में काम भी करता है। युजी इससे काफी प्रभावित हुई। ऐसे में युजी ने एमी को ‘A’ ग्रेड दिया। एमी ने पहले सोलाबीन्स को रातभर पहले तो पानी में छोडा और फिर उसे निचोड़कर एक पेस्ट में मिलाया और इंक तैयार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो