डॉगी के नाक पर निकली पूंछ, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

  • Tail in Doggy's Nose : अमेरिका के मिसौरी जगह का है अनोखा मामला
  • एक बचाव दल ने डॉगी के बच्चे को सड़क से उठाकर कराया उसका एक्स-रे

Soma Roy

November, 1504:05 PM

नई दिल्ली। दुनिया में कई अजीबो-गरीब चीजें देखने को मिलती हैं। अमेरिका के मिसौरी में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखा। जहां डॉगी के एक बच्चे की पूंछ नाक पर दिखी। डॉगी का बच्चा वहां के मिसौरी की सड़कों पर दिखा था। इसे एक बचाव अभियान दल ने वहां से उठाया था।

डॉगी का नाम नरवाल है। यह दस महीने का है। डॉगी का रेस्क्यू करने वाले संस्थापक रोशेल स्टीफन ने इसे जादुई जीव बताया है। उनका कहना है कि नरवाल को पाकर वे बहुत खुश हैं। नाक पर उगी पूंछ वाले डॉगी के बच्चे को देखने के लिए खूब भीड़ जुट रही है। लोग डॉगी के बच्चे के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

xray.jpg

नरवाल की नाक में पूंछ उगने की बात हैरान करने वाली है। इसलिए उसे पशु अस्पताल ले गए हैं। उसका एक्स-रे कराया गया ताकि पता चल सके कि कहीं पूंछ में हड्डी तो नहीं है। ऐसा होने पर जीव को तकलीफ हो सकती थी। मगर हैरानी की बात यह है कि पूंछ में हड्डी नहीं है। ये बिल्कुल लचीली है।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned