scriptभूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने महिला से करवाया शर्मनाक काम, खड़े देखते रहे देवर-देवरानी | tantrik ask woman to undressed | Patrika News

भूत उतारने के नाम पर तांत्रिक ने महिला से करवाया शर्मनाक काम, खड़े देखते रहे देवर-देवरानी

Published: Jun 03, 2018 12:26:03 pm

Submitted by:

Priya Singh

अंधविश्वास के चक्कर में एक महिला को तांत्रिक के सामने ही अपने कपड़े उतारने पड़े।

नई दिल्ली: अहमदाबाद के सरसपुर से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। अंधविश्वास के चक्कर में आकर गोकुलदास में रहने वाली एक महिला को तांत्रिक के सामने ही अपने कपड़े उतारने पड़े। इस दौरान वहां पर महिला के देवर और देवरानी भी मौजूद थे। महिला ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट लिखवाइर् है।
शारीरिक तकलीफ की वजह से तांत्रिक को दिखाया

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, गोकुलदास में रहने वाली महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी। 6 महीने से उसे शारीरिक तकलीफ थी। महिला के मुताबिक, इसके लिए उसने दवाएं ली और तांत्रिक को भी दिखाया। इसके बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। इसकी जानकारी घरवालों को दी। घरवालों ने बताया कि उनकी नजर में चंदन नगर में एक तांत्रिक है, जो उसको ठीक कर देगा।
कुछ कपड़े देकर तांत्रिक बोला- कपड़े बदलने होंगे

महिला ने बताया कि उसके देवर और देवरानी उसे तांत्रिक के पास लेकर गए। तांत्रिक ने कहा कि इस पर 15 साल से भूत का साया है। इसे दूर करने के लिए सबसे पहले इसके कपड़े बदलने होंगे। इसके बाद उसने कुछ कपड़े दिए।
तांत्रिक ने कहा- अपने कपड़े उतारकर मेरे सामने आओ


तांत्रिक ने कहा कि तुम अपने कपड़े उतारकर मेरे सामने आओ। इस दौरान कमरे में देवर-देवरानी भी मौजूद थे। मैंने तांत्रिक के कहने पर अपने पूरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद तांत्रिक ने मेरे ऊपर पानी का झींटा डाला। इसके बाद नीबू दिया और कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।
पति से हुआ झगड़ा, महिला ने पुलिस से की शिकायत

बता दें, ये सब होने के बाद महिला घर आई और पति से कहा किे उसपर भूत की बात सही नहीं है। इसपर उसकी पति के साथ लड़ाई हुई। महिला ने मामले में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो