टैटू बनवाने से नहीं होगी शादी, माता-पिता की इस बात को नजरअंदाज कर बेटी ने उठाया यह कदम

टैटू बनवाने से नहीं होगी शादी, माता-पिता की इस बात को नजरअंदाज कर बेटी ने उठाया यह कदम

Arijita Sen | Publish: Mar, 17 2019 11:53:31 AM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 11:53:32 AM (IST) अजब गजब

  • सबसे पहले तेजस्वी ने अपने नाम का टैटू बनवाया क्योंकि लोग उसके नाम का सही से उच्चारण नहीं कर पाते थे
  • तेजस्वी का टैटू के प्रति क्रेज को देखकर उसके दोस्त उसे पागल समझते थे
  • लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में तेजस्वी का नाम सबसे अधिक टैटू कराने वाली भारतीय महिला के रूप में दर्ज हुआ है

नई दिल्ली। हर एक चीज का अपना एक जमाना होता है और उसे लोग ट्रेंड के तौर पर देखते हैं। जैसे कि आजकल लोगों को टैटू बनवाने का शौक है और इसे अभी के समय में एक फैशन ट्रेंड के रूप में भी माना जाता है। युवाओं के इसी क्रेज के चलते शहर के विभिन्न स्थानों पर टैटू पार्लर और वहां नौजवानों की भीड़ आपको आसानी से दिख जाएगी।

 

Tejaswi Prabhulkar

किसी को हाथ पर टैटू बनवाना पसंद है तो कोई गर्दन पर स्टाइलिश टैटू गुदवाकर खुद को भीड़ से अलग करने की चाह रखता है। हालांकि आज हम जिस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं उसने अपने शरीर पर 103 टैटू बनवाकर रिकॉर्ड कायम किया है।

 

Tejaswi

मुंबई की रहने वाली तेजस्वी प्रभुलकर महज 21 साल की एक कॉलेज स्टूडेंट है। तेजस्वी की बॉडी में कुल 103 टैटू हैं। तेजस्वी को टैटू का बहुत शौक है और इसी वजह से उसने 17 साल की उम्र से ही टैटू बनवाना शुरू किया था और अब महज 4 साल के अंदर अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनवाकर उसे एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

 

Tejaswi

हालांकि यह सबकुछ इतना आसान नहीं था क्योंकि तेजस्वी के माता-पिता को अपनी बेटी का इस तरह से टैटू बनवाना पसंद नहीं था। तेजस्वी के पेरेंट्स का कहना था कि टैटू बनवाने से उसकी शादी नहीं होगी, लेकिन तेजस्वी ने इन सारी बातों को नजरअंदाज किया। आज के दिन तेजस्वी ने इसी को अपना प्रोफेशन भी बना लिया है। वह पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट पेंटर और मॉडल है।

 

Tejaswi

तेजस्वी का कहना है कि उनके शरीर पर बने हर एक टैटू का कोई न कोई मतलब है जो उसकी जिंदगी से जुड़ा हुआ है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned