scriptजब हाथ में त्रिशूल लेकर संसद पहुंच गए ‘शिवजी’, जानें फिर क्या हुआ? | TDP MP Naramalli Sivaprasad dressed up as Lord Shiva | Patrika News

जब हाथ में त्रिशूल लेकर संसद पहुंच गए ‘शिवजी’, जानें फिर क्या हुआ?

Published: Dec 28, 2018 02:24:18 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर तेलुगू देशम पार्टी के एक सांसद एन. शिवप्रसाद गुरुवार को भगवान शिव की वेशभूषा में संसद पहुंचे।
 

omg

जब हाथ में त्रिशूल लेकर संसद पहुंच गए ‘शिवजी’, जानें फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली: तेलुगू देशम पार्टी (TDP) पार्टी के सांसद एन. शिवप्रसाद सुर्खियों में हैं। दरअसल, वह गुरुवार को भगवान शिव की वेशभूषा में संसद पहुंच गए। उन्होंने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर ऐसा किया।
क्या है पूरा मामला?

बता दें, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य की मांग को लेकर टीडीपी लगातार संसद में प्रदर्शन करती रही है। इसी मुद्दे को लेकर टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए से नाता तोड़ लिया था। एनडीए से बाहर आते हुए नायडू ने कहा था कि केंद्र सरकार ने राज्य की जनता से किया अपना वादा नहीं निभाया इसलिए उन्होंने गठबंधन से खुद को अलग कर लिया।
साड़ी पहनकर भी संसद पहुंच चुके हैं सांसद

वहीं, पार्टी के सांसद शिवप्रसाद अपने अलग अंदाज से आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग करते रहे है। इससे पहले भी वह कई तरह की वेशभूषा में संसद पहुंच चुके हैं। हिटलर, साईं बाबा से लेकर आंध्र प्रदेश की पारंपरिक साड़ी पहन महिला के वेश में भी संसद पहुंचे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो