scriptस्पोटर्स कारों के शौकीन बच्चे की कैंसर से मौत, 2100 कारों के साथ निकली शवयात्रा | teen dying of cancer wanted a sports car funeral procession | Patrika News

स्पोटर्स कारों के शौकीन बच्चे की कैंसर से मौत, 2100 कारों के साथ निकली शवयात्रा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 05:38:07 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

एलेक को स्पोटर्स कारों का तगड़ा शौक था
एलेक की विश पूरी करने के लिए पूरे अमेरिका से जुटे लोग
एलेक को 2015 में ओस्टियोसारकोमा होने का पता चला था

sports-cars-1.jpg

sports car funeral procession

नई दिल्ली। अमेरिका के 14 वर्षीय किशोर एलेक इनग्रामकी की पिछले सप्ताह कैंसर से मौत हो गई। वह स्पोर्ट्स कारों का बहुत तगड़ा शौकीन था। एलेक की अंतिम इच्छा थी कि स्पोर्ट्स कारों की भीड़ के साथ उसकी शवयात्रा निकाली जाए। एलेक अपने इसी विचार को सोशल मीडिया पर साझा करता रहता था।

एलेक के अंतिम इच्छा को पूरी करने के लिए ‘सिडनीज सोल्जर्स ऑलवेज’ नामक एक संगठन ने इसका जिम्मा उठाया। इस संगठन की मदद से एलेक के शवयात्रा के दौरान 2100 से भी ज्यादा अधिक स्पोर्ट्स कारें और 70 मोटरसाइकिलों के मालिक एक जगह इकठ्ठा हुए।

alec-620x330.jpg

एक रिपोर्ट के मुताबिक एलेक की अंतिम इच्छा को पूरे करने के लिए लगभग पूरे अमेरिका से लोग यहां पहुंचे थे। इंडियाना, मिशिगन, कैलिफोर्निया, फ्लोरिडा और न्यूयॉर्क सहित देशभर से स्पोर्ट्स कार के ज्यादातर मालिक अपनी गाड़ी खुद चलाकर आए थे।

जो इसमें हिस्सा नहीं ले सके उन्होंने अपने कार ड्राइवर को एलेक की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए भेजा। ज्यादातर स्पोटर्स कार के मालिक एलेक को जानते तक नहीं थे। लेकिन फिर भी लोगों ने एलेक की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।

sports-cars-for-alec-1-kahn-busk-real-estate-team.jpg

स्पोटर्स कारों के इस काफिले को निकलने देने के लिए मिसौरी शहर को दो घंटे से अधिक समय तक बंद रखा गया।एक रिपोर्ट के अनुसार- एलेक की मॉम जेनी इनग्राम ने अपने फेसबुक पेज पर एक भावुक साझा किया जिसमें लिखा है कि ‘हमारा प्यारा बेटा सिर्फ 14 साल ही हमारे साथ रहा सका।

ईश्वर ने हमें थोड़े समय के लिए ही एलेक का माता-पिता बनने के लिए चुना था। उसके बगैर हमारा जीवन अधूरा सा है, जो हमें उसके न रहने पर महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया कि एलेक को 2015 में ओस्टियोसारकोमा होने का पता चला था। आखिरकार चार वर्ष तक कैंसर से जूझने के बाद वह हमें छोड़कर चला गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो