अमेरिका में अपने नवजात के शव के साथ शॉपिंग कर रही थी एक युवती

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक युवती पर अपने नवजात के शव के साथ शॉपिंग करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृत नवजात को बैग में डालकर 18 वर्षीय युवती शॉपिंग करने गई थी।

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक युवती पर अपने नवजात के शव के साथ शॉपिंग करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृत नवजात को बैग में डालकर 18 वर्षीय युवती शॉपिंग करने गई थी। जब तलाशी में उसके बैग से नवजात का शव मिला तो उसे उठाईगिरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया।
a 1
a2
अदालत में दी गई जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय युवती  टिओना रिड्रिगूज शॉपिंग के लिए विक्टोरिया से न्यूयॉर्क आई थी, जहां दम घुटने से नवजात की मौत हो गई थी। मामला 2 साल कोर्ट में चला, हालांकि जजों ने उस पर हत्या का केस चलाने से इनकार कर दिया।
a4
a5
बचाव पक्ष के वकील ने दलील दी थी कि टिओना अपनी गर्भावस्था को लेकर अनजान थी और घबराहट में उसमें 8 पौंड वजन के नवजात को बैग में भर लिया था। उस पर से उठाईगिरी से आरोप भी हटा लिए गए हैं। हालांकि सुनवाई के दौरान युवती के भेजे वह संदेश भी सामने आए जिसमें उसने गड्ढा खोदने और नवजात को दफन करने की बात कही थी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned