scriptजब आसमान से बरसी एक साथ 99 लोगों की डेड बॉडी, देखकर हर कोई रह गया था हैरान | Terrible accident took place in this place 30 years ago | Patrika News

जब आसमान से बरसी एक साथ 99 लोगों की डेड बॉडी, देखकर हर कोई रह गया था हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2021 11:17:20 am

आज हम जिस घटना के बारे में बात कर रहे हैं, उसमें आसमान से लाशों की बारिश हुई थी और जमीन पर शवों का ढेर लग गया था। यह घटना 30 साल पहले स्कॉटलैंड में घटी थी। इस घटना को सुनकर आप चक्कर में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है…..

sav.jpg

दुनिया अजीबोगरीब घटनाओं से भरी पड़ी है। मनुष्य पर कई बार ऐसी आपदाए आई हैं जिस सुनकर ही हर किसी रोंगटे खड़े जाते हैं। ऐसी ही एक खौफनाक घटना 30 साल पहले घटी थी, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह जाता है। आज हम जिस घटना के बारे में बात कर रहे हैं, उसमें आसमान से लाशों की बारिश हुई थी और जमीन पर शवों का ढेर लग गया था। यह घटना 30 साल पहले स्कॉटलैंड में घटी थी। इस घटना को सुनकर आप चक्कर में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

यह मुस्लिम महिला राम मंदिर के लिए जुटा रही है धन, लोगों से कर रही हैं इस तरह अपील

किसानों ने देखा ये खौफनाक मंजर
एक किसान केट एंडर्सन के मुताबिक, हमारे फॉर्महाउस के करीब एक जोरदार धमाका हुआ तो मैंने जमीन पर कुछ चीजें गिरती हुई देखीं। हमने जब बाहर निकलकर देखा तो पता चला कि वो एक फ्लाइट का कॉकपिट था।

मां ने बच्चे को जैसे ही उछाला, छूटकर बर्फ के अंदर घुस गया बच्चा

एक साथ गिरी 99 लोगों की डेड बॉडी
किसान का कहना है कि जैसे ही हम मौके पर पहुंचे तो खेत में फ्लाइट क्रैश हुई थी। हम लोगों की मदद के लिए पहुंचे, लेकिन जब वहां देखा तो सन्नाटा पसरा पड़ा था। हमने देखा कि वहां पर लाशों का ढेर लगा हुआ था। बाद में छानबीन के पता चला कि हमारे खेत में 98 लोगों की डेट बॉडी मौजूद थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो