महिला के कान में था दो दिन से दर्द, डॉक्टर के पास गई तो सामने आई चौंकाने वाली बात

महिला के कान में था दो दिन से दर्द, डॉक्टर के पास गई तो सामने आई चौंकाने वाली बात

Deepika Sharma | Updated: 05 Jul 2019, 09:49:38 AM (IST) अजब गजब

  • Thailand Doctor: थाईलैंड की महिला के साथ हुआ अजीबो-गरीब वाकया
  • कान से निकली ऐसी चीज डॉक्टर भी देख हुए हैरान

नई दिल्ली। कुछ दिन से महिला lady के कानों में खुजली हो रही हो रही थी। जब डॉक्टर Doctor के पास गई तो महिला के कानों से कुछ ऐसा निकला, जिसे देख महिला खुद ही डर गई। दरअसल, महिला के कानों में खुजली होने के कारण दर्द भी होने लगा था, जिससे वो दो दिन से बैचेन भी थी।

 

doctor

बता दें कि मामला थाईलैंड Thailand के बैंकॉक bankok का है। महिला के कान का दर्द जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो इलाज करवाने के लिए डॉक्टर के पास गई। डॉक्टर ने पहले तो महिला के कान में ऑटोस्कोप Autoscope के जरिए जांच की। जांच के दौरान महिला के कान में कुछ चीज रेंगती हुई दिखाई दी। डॉक्टर ने उस रेंगने वाली चीज को बहार निकालने के लिए एंटीबायोटिक antibiotic कान में डाली। इसके बाद भी वह बाहर नहीं आई।

डॉक्टर ने इसके लिए चिमटी का इस्तेमाल किया। जब वो चीज बाहर आई, तो उसे इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। जिसे वाे कोई रेंगने वाली चीज समझ रहे थे, वो कोई कीड़ा नहीं बल्कि एक छिपकली थी।
डॉक्टर ने इस अजब-गजब गरीब केस को सोशल मीडिया में शेयर किया। इसके साथ लिखा कि महिला के कान से निकलने वाली चीज छिपकली थी, जो जिंदा थी। छिपकली Lizard महिला के कान में सही तरह से हिल-डुल नहीं पा रही थी। इसी कारण उसके कान में खुजली होने के साथ साथ दर्द भी हो रहा था।



doctor

डॉक्टर के मुताबिक- "थाईलैंड में छिपकली को जिंग जोक कहा जाता है। छिपकली महिला के कान में कैसे घुसी, नहीं पता। फिलहाल वे डॉक्टर की निगरानी में है ऐसा अजीबो-गरीब मामले ने भी डॉक्टर को हैरत में डाल कर रख दिया था ।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned