scriptगजब! जापान में हो रहा है सेक्स डॉल का अंतिम संस्कार, लगेंगे 58 हजार | The funeral of doll is happening in Japan it will take 58 thousand | Patrika News

गजब! जापान में हो रहा है सेक्स डॉल का अंतिम संस्कार, लगेंगे 58 हजार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2020 10:32:39 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

डॉल को फूलों से ढका जाता है
मशीन में डालकर किया जाता है डॉल्स का अंतिम संस्कार

The funeral of doll is happening in Japan it will take 58 thousand

The funeral of doll is happening in Japan it will take 58 thousand

नई दिल्ली: जो भी इस दुनिया में आया है उसे एक न एक दिन तो जाना है। ये तय है और ये ही कुदरत का नियम है, जिसे आज तक कोई नहीं बदल पाया। जब व्यक्ति की मृत्यु ( Death ) हो जाती है, तो अलग-अलग धर्मों के रीति-रिवाज के हिसाब से शव का अंतिम संस्कार किया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी केस्क डॉल्स का अंतिम संस्कार हुआ या आपने कभी ऐसा देखा? शायद नहीं, लेकिन ऐसा होने जा रहा है औरयेसब करने जा रही है जापन की एक कंपनी।

doll1.png

OMG! जब भी ब्रिज से गुजरती थी कोई लड़की, ये शख्स कर लेता था किस

दरअसल, जापान ( Japan ) की एक कंपनी अनचाही सेक्स डॉल्स का अंतिम संस्कार करने जा रही है। इसके लिए कंपनी 630 पाउंड यानि लगभग 58 हजार रुपये तक चार्ज भी कर रही है। यही नहीं एक मशीन में इनको डाला जाएगा, जहां ये डॉल्स नष्ट हो जाएंगी। ऐसा करने से पहले एक पोर्न स्टार बाकायदा इन डॉल्स के लिए प्रार्थना भी करती है। इसके पीछे कारण ये है कि जापान में माना जाता है कि सभी तरह की डॉल्स में भी इंसानों की तरह ही आत्मा होती है। इसलिए वहां के लोग इन्हें कूड़े में डालना गलत मानते हैं।

doll2.png

‘ह्यूमन लव डॉल’ नाम की कंपनी ये काम कर रही है। कंपनी की वेबसाइट पर कई फोटो पोस्टज किए गए हैं, जिनसे पता चलता है कि फीमेल डॉल्स को चारों तरफ से फूलों से ढक रखा है। हर सला जापान में लगभग 2 हजार सेक्स डॉल की बिक्री होती हैं। यही नहीं अगर कोई चाहता है कि सेक्स डॉल्स को मशीन में नही मारा जाए, तो वो इसके लिए ज्यादा पैसे देकर अंतिम संस्कार ( Funeral ) का दूसरा विकल्प भी चुन सकता है। ऐसे अंतिम संस्कार में एक समय में एक ही डॉल्स का अंतिम संस्कार किया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो