मंच पर पास में बैठी महिला टीचर को शिक्षक ने किया किस, वीडियो वायरल

  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है
  • राजस्थान के करौली जिले का है मामला

By: Prakash Chand Joshi

Published: 07 Feb 2020, 01:06 PM IST

नई दिल्ली: कहते हैं जीवन में मां-बाप से बड़ा गुरु का रोल होता है। बात भी सही है भले ही माता-पिता बच्चे को इस दुनिया में लाते हैं, लेकिन उसे दुनिया की परख करना, शिक्षा देना आदि एक टीचर ही करता है। लेकिन राजस्थान ( Rajasthan ) के करौली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने हर किसी को हैरान ही नहीं शर्मिंदा भी कर दिया। टीचर ने शिक्षिका के साथ मंच पर ही अश्लील हरकतें की।

...तो इसलिए होती है 'रोज डे' से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत, गुलाब के अलग-अलग रंगों का है ये खास महत्व

दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय का ये मामला है। जहां पर व्यवसायिक शिक्षा एक्सपोजर कैंप का कार्यक्रम चल रहा था। तभी इसी बीच एक महिला वक्ता छात्राओं को व्यवसायिक शिक्षा के उपयोग और आवश्यकता के बारे में जानकारियां दे रही थी और उसके साथ एक शिक्षिका भी मंच पर बैठी हुई थी। तभी एक पुरुष शिक्षक मंच पर आता है और महिला शिक्षिका के बगल में बैठ जाता है।

वैलेंटाइन वीक स्पेशल: अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं इन खास जगहों पर, बीता सकते हैं हसीन पल

पास में बैठने के बाद वो शिक्षिका के गाल के पास अपना मुंह ले जाकर जैसे कि कुछ कहना चाह रहा हो, लेकिन वो उसे किस कर लेता है। इसके बाद पूरे शिविर में ठहाके गूंजने लगे। ये वीडियो अब सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो ने महकमें में हड़ंकंप मचा दिया है। वहीं पत्रिका न्यजू इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन ये मामला हर किसी को हैरान कर रहा है।

Show More
Prakash Chand Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned