scriptOMG! महिला के बैंक खाते में थे महज 60 रुपये, एक दिन अचानक आ गए 30 करोड़ | The woman bank account was just 60 rupees, 30 crores suddenly came one | Patrika News

OMG! महिला के बैंक खाते में थे महज 60 रुपये, एक दिन अचानक आ गए 30 करोड़

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 08:51:04 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

कर्नाटक के चन्नापटना कस्बे में शख्स बेचता है फूल
फूल बेचने वाले शख्स की पत्नी के खाते में आए ये पैसे

The woman bank account was just 60 rupees, 30 crores suddenly came one day

The woman bank account was just 60 rupees, 30 crores suddenly came one day

नई दिल्ली: कौन नहीं चाहता वो अमीर बन जाए। पल भर में कहीं से ढेर सारे पैसे आ जाए और बस फिर कुछ नहीं, लगभग काफी लोग ऐसा ही चाहते हैं जो चंद मिनटों में अमीर बनना चाहते हैं। लेकिन क्या इतना आसान है? शायद नहीं, लेकिन एक महिला के साथ कुछ ऐसा हो गया। क्योंकि उसके बैंक अकाउंट ( Bank Account ) में थे तो महज 60 रुपये, लेकिन अचानक महिला के खाते में 30 करोड़ रुपये आ गए। चौंकिए मत जनाब, ऐसा सच में हुआ।

bank.png

OMG! पति देख रहा था एडल्ट फिल्म, वीडियो में पत्नी को देखा तो उड़े होश

दरअसल, कर्नाटक ( Karnataka ) में चन्नापटना कस्बे में एक फूल विक्रेता सईद मलिक बुरहान के पत्नी के बैंक खाते में अचानक 30 करोड़ रुपये आ गए। खबरों के मुताबिक, बैंक अधिकारी उनके घर गए और पूछा कि इतने पैसे उनके बैंक खाते में कैसे आए। बुरहान ने कहा कि ‘2 दिसंबर को वो हमारे घर की तलाशी लेने आए। उन्होंने बस इतना बताया कि मेरी पत्नी रेहाना के खाते में भारी रकम जमा की गयी है और मुझे आधार कार्ड के साथ पत्नी के संग आने को कहा गया।’ यही नहीं बुरहान ने ये भी कहा कि बैंक के कर्मचारी हमसे एक दस्तावेज में साइन करने का दबाव बना रहे थे, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया।

bank2.png

वहीं बुरहान को याद आया कि एक ऑनलाइन पोर्टल द्वारा उन्होंने साड़ी खरीदी थी, जिसके बाद उनके कार जीतने के बाद उसे बैंक की डिटेल्स मांगी गई थी। बुरहान के मुताबिक, उन्होंने आयकर विभाग में इसकी शिकायक की। पहले तो वो शिकायत नहीं ले रहे थे, लेकिन फिर उन्होंने शिकायत के आधार पर रामनगर जिले में चन्नापटना शहर की पुलिस ने आईपीसी के तहत जालसाजी और ठगी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामले दर्ज किए। पुलिस के मुताबिक, खाते से कई बार लेनदेने हुए लेकिन बुरहान को ये पता नहीं था। पुलिस का कहना है कि जो भी इसके पीछे होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा। लेकिन बुरहान को ये बात हैरान कर रही है कि उनके खाते में तो महज 60 रूपये थे, फिर इतने पैसे आए तो आए कहां से।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो