script

पति को किराए पर लगा रही ये महिला, बोली- बहुत है महंगाई, मिल रहा अच्छा रिस्पांस

locationनई दिल्लीPublished: Jun 30, 2022 04:03:33 pm

woman is renting her husband: एक महिला ने पैसों के लिए अपने पति को किराए (रेंट) में लगा दिया है। उन्होंने यह काम बढ़ती महंगाई से मुकाबला करने के लिए किया है। इसके लिए महिला ने फेसबुक के जरिए एक ऐड कैंपेन चलाया। उनके पति को अच्छा रिस्पांस मिला है।
 

the-woman-is-renting-her-husband-said-inflation-is-high_1.jpg

पति को किराए पर लगा रही ये महिला, बोली- बहुत है महंगाई, मिल रहा अच्छा रिस्पांस

woman is renting her husband: पैसा कमाने के लिए यूनाइटेड किंगडम में लॉरा ने अपनी पति को ही किराए में देना शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने ‘रेंट माई हैंडी हस्बैंड’ नाम की वेबसाइट भी लांच की है। पति को किराए पर देने वाली महिला लॉरा यंग ने बताया कि उनके पति घर के काम बहुत बढ़िया से कर लेते हैं। इसलिए हम दोनों ने सोचा क्यों न इससे पैसा कमा लिया जाए। उन्होंने बताया कि इसका आइडिया उन्हें एक पॉडकास्ट सुनकर आया। उस पॉडकास्ट के सो में बताया गया था कि एक फैमली कैसे घरो के छोटे-छोटे काम करके अपनी जीविका चला रही है।
लौरा ने बताया कि उनके पति जेम्स घर के काम में मास्टर हैं। वह पेंटिंग, डेकोरेटिंग, टाइलिंग और कालीन बिछाने जैसे कई काम बहुत ही अच्छे से करते हैं। वह घर और बगीचे को बहुत ही सजा कर अच्छे से रखते हैं, इसलिए मैंने सोचा कि क्यों उनके इस कौशल का इस्तेमाल करके कुछ पैसा कमाया जाए।

लोगों को लगा मैं इस काम के लिए पति को किराए पर दे रही हूं

लौरा ने बताया कि लोगों ने इसके लिए काफी इंटरेस्ट दिखाया। हालांकि कुछ लोगों को लगा कि मैं अपने पति जेम्स को बिल्कुल अलग काम (सेक्सुअल सर्विस वगैरह) पर रखने के लिए रेंट (किराए) पर दे रही हूं। मैं ऐसा गलत काम कभी भी नहीं करने वाली हूं।
the-woman-is-renting-her-husband-said-inflation-is-high-7624502.jpg

मिल रहा अच्छा रिस्पांस

लॉरा ने बताया कि उनके पति को काम के लिए किराए से देने पर वह लगभग 35 पाउंड (3365 रुपए) चार्ज कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है। उन्हें टीवी लगाने, बाड़ लगाने, पेंट करने, विकलांग लोगों की देखभाल करने के साथ कई प्रकार के काम करने के लिए अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो