scriptये तीन शब्द सुनकर खुद पर काबू खो देती हैं महिलाएं, उठा लेती हैं ऐसा कदम नहीं होगा यकीन | these three words make a lady out of control | Patrika News

ये तीन शब्द सुनकर खुद पर काबू खो देती हैं महिलाएं, उठा लेती हैं ऐसा कदम नहीं होगा यकीन

Published: Aug 15, 2018 01:12:36 pm

Submitted by:

Vineet Singh

लेकिन कुछ शब्द ऐसे हैं जिन्हें सुनकर महिलाएं अपने इस स्वभाव को छोड़कर काफी उग्र हो जाती हैं और ऐसा कदम उठा लेती हैं जिसके बारे में आप सोच नहीं सकते हैं।

angry lady

ये तीन शब्द सुनकर खुद पर काबू खो देती हैं महिलाएं, उठा लेती हैं ऐसा कदम नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली: महिलाओं को अपने सौम्य स्वभाव के लिए जाना जाता है, साथ ही महिलाएं पुरुषों की अपेक्षा काफी शांत होती हैं और कम ही बातों पर रिएक्ट करती हैं। लेकिन कुछ शब्द ऐसे हैं जिन्हें सुनकर महिलाएं अपने इस स्वभाव को छोड़कर काफी उग्र हो जाती हैं और ऐसा कदम उठा लेती हैं जिसके बारे में आप सोच नहीं सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही तीन शब्दों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें किसी महिला के सामने अपने रिस्क पर ही बोलें।
भारत के इस शहर में है हकीकत का नागलोक, यहां खजाने की रक्षा के लिए मौजूद रहते हैं जहरीले सांप

ये हैं वो तीन शब्द

बहन जी: अगर कोई शख्स किसी महिला को बहन जी कहकर बुलाता है तो उस महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और फिर आपका क्या होगा ये तो आप सोच भी नहीं सकते हैं।
पत्नी से बदला लेने के लिए खुद के ही घर पर गिरा दिया प्लेन, फिर हुआ एेसा कि…

आंटी: हर महिला अपनी उम्र को लेकर काफी कॉन्शस होती है ऐसे में अगर कोई उन्हें आंटी कहकर बुलाता है तो उस महिला को काफी गुस्सा आ जाएगा और फिर वो सामने वाले शख्स के साथ लड़ाई भी कर सकती है, ऐसे आप किसी महिला को आंटी बुलाने से पहले 100 बार सोंचे।
‘शापित’ हो चुके इस आइलैंड की है खौफनाक हकीकत, पढ़कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दीदी जी: कई बार महिलाओं को लोग अगर दीदी जी बोलते हैं तो उन्हें काफी ख़राब लगता है, अगर आप भी ऐसा कहते हैं तो पहले ये बात अच्छे से समझ से उसके बाद ही उन्हें दीदी जी बोलें।

ट्रेंडिंग वीडियो