scriptOMG! वो शादी की फोटो जला रही थी और लोग कर रहे थे तारीफ… | They were burning wedding photos and people were praising | Patrika News

OMG! वो शादी की फोटो जला रही थी और लोग कर रहे थे तारीफ…

Published: Apr 02, 2019 04:30:51 pm

Submitted by:

Priya Singh

लोगों को इस महिला ने दिया ये संदेश
इसलिए जला दी शादी की फोटो
सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

divorce photo shoot

OMG! वो शादी की फोटो जला रही थी और लोग कर रहे थे तारीफ…

नई दिल्ली: शादी Marriage के बंधन को पवित्र बंधन माना जात है, लेकिन जब शादी टूटती है तो दुख भी उतना ही होता है। अमूमन देखा जाता है कि हर दिन कई तलाक divorce होते हैं जिनमें से कुछ तलाक लेने वाले कपल Couple खुश होते हैं तो कई दुखी भी होते हैं। लेकिन एक लड़की ऐसी भी है जिसने तलाक के बाद कुछ ऐसा किया कि उसकी अब लोग सोशल मीडिया social media पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

छोटे दोस्त के लिए तीन साल से ये काम कर रहा था लड़का, लोगों को पता चला तो हो रही हैं तारीफें

divorce photo shoot
दरअसल, मेरी लोलिस Marie Lollis ने तलाक के बाद काफी मजे किए। लोलिस ने अपने तलाक को सेलिब्रेट किया और डिवोर्स फोटशूट photo shoot भी करवाया। साथ ही उन्होंने अपनी शादी के फोटो जला दिए। यही नहीं उन्होंने तलाक के पेपरों के साथ भी फोटो खिचवाई। वहीं अब सोशल मीडिया पर लोलिस के इस फोटोशूट की जमकर तारीफ हो रही है। लोग इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर Share कर रहे हैं। वहीं लोलिस ने खुद ट्ववीट tweet करते हुए लिखा कि उनको अंदाजा नहीं था कि उनका ये तलाक वाला फोटोशूट इतना वायरल Viral हो जाएगा।
65 साल की उम्र में चढ़ा डेटिंग का बुखार, शख्स ने बुक कर ली साल भर की स्कीम लेकिन फिर…

https://twitter.com/kellymcpheeee/status/1112080831806353410?ref_src=twsrc%5Etfw
लोलिस का मानना है कि जिंदगी में हर रिश्ते को तोड़ते और जोड़़ते समय सेलिब्रेट celebrate करना चाहिए। उन्होंने अपने आप को एक मजबूत महिला के तौर पर पेश किया है। उन्होंने अपने तालक के बाद करवाए गए इस फोटो शूट द्वारा ये दिखाने की कोशिश की कि महिला को तलाक के बाद परेशान और दुखी होने की जरूरत नहीं है।
https://twitter.com/TSSteinbacher/status/1111677283297886208?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो