scriptएक बोतल शराब के लिए टैंक पर चढ़कर आया चोर, फिर जो हुआ… | Thief climbed on a tank for a bottle of alcohol | Patrika News

एक बोतल शराब के लिए टैंक पर चढ़कर आया चोर, फिर जो हुआ…

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2018 01:30:42 pm

Submitted by:

Priya Singh

शराब की एक बोतल खरीदने के लिए टैंक पर सवार हो कर गया रूस का ये शख्स, सामने जो भी आया उसे तोड़ डाला।

tank
इस दुनिया में आपने आज तक एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब इंसान के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहे हैं, उसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे बाप रे! ये क्या कैसा इंसान है। जो लोग शराब पीते हैं वो जानते होंगे कि शराब का नशा किस कदर सिर चढ़ कर बोलता है और अगर किसी जनाब को शराब की तलब लगी होगी तो फिर क्या होगा? जी हां उसे तुरंत ही उस शराब की जरूरत होगी और वो जल्द से जल्द शराब को किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहेगा। कुछ ऐसा ही रूस के शहर में हुआ, जहां पर एक शख्स शराब की एक बोतल लेने के लिए टैंक लेकर सीधे शराब की दुकान पर पहुंच गया।
रास्ते में मौजूद वाहनों को पहुंचाया नुकसान
शराब के लिए दुनिया में आपने बहुत से पागल लोगों को देखा होगा, लेकिन ऐसा पागलपन शायद आज तक नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया और रूस की मीडिया के अनुसार, ये शख्स नॉर्थन रूस में सुबह-सुबह के समय शराब लेने के लिए टैंक पर बैठकर सीधे शराब की दुकान पर पहुंच गया। इन जनाब ने टैंक को सीधा दुकान की खिड़की पर जाकर ही पार्क किया और दुकान की खिड़की को तोड़ दिया। ये शख्स इस टैंक को एक निजी वाहन ट्रैनिंग ग्राउंड से लेकर जंगलों के रास्ते साउथ आर्कटिक सर्किल में स्थित शराब की दुकान तक ले जा पहुंचा था।
दुकान तक तोड़ डाली
इस शख्स को शराब की दुकान से शराब का पूरा बॉक्स नहीं बल्कि 1 बोतल शराब ही चाहिए थी। लोगों ने बताया कि ये शख्स पतली गलियों से होकर टैंक को ले जा रहा था तो उस दौरान इसने कई वाहनों को क्षति पहुंचाई। दुकान पर मौजूद परिवार ने बताया कि ये शख्स जब दुकान पर शराब की बोतल लेने आया था तो उस दौरान भी शराब पी हुई थी।
शराब की 1 बोतल ने पहुंचाया जेल
इस शख्स ने दुकान की खिड़की को तोड़ने के साथ-साथ पीछे पार्क की हुई कार को भी कुचल दिया। शराब की दुकान में सुबह के समय शराब नहीं बेच सकते हैं, इसलिए इस शख्स को शराब की बोतल चुराने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो