शर्त जीतने के लिए ये शख्स निगल गया छिपकली, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...

शर्त जीतने के लिए ये शख्स निगल गया छिपकली, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा...

Prakash Chand Joshi | Updated: 05 Jul 2019, 11:04:58 AM (IST) अजब गजब

  • शर्त के चक्कर में खा गया ये शख्स छिपकली
  • मामला ऑस्ट्रेलिया का है
  • मामला जानकर हर कोई हैरान है

नई दिल्ली: अक्सर देखा जाता है कि कई लोग किसी भी चीज को लेकर आपस में शर्त ( bet ) लगा लेते हैं। ऐसे में कई बार आप शर्त जीत जाते हैं, तो कई बार हार का मुंह भी देखना पड़ता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के एक शख्स को शर्त लगाना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। जी हां, चौंकिए मत ऐसा सच में हुआ है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

 

australia

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के बिस्रबेन ( Brisbane ) में पार्टी ( party ) के दौरान डेविड डूवेल नाम के एक व्यक्ति ने शर्त पूरी करने के लिए छिपकली ( Lizard ) खा ली। इसे खाने से उसके पेट में इंफेक्शन हो गया और इसके 10 दिन बाद उसकी मौत हो गई। वहीं डूवेल के घरवालों ने बताया कि उसने पार्टी में शर्त पूरी करने के लिए छिपकली खाई थी, जिससे उसके पेट में इंफेक्शन हो गया। इस मामले को जानकर हर कोई हैरान है। ये मामला बताता है कि बिना सोचे-समझे शर्त लगाना कभी-कभी हमारे लिए कितना खतरनाक हो सकता है।

australia

पार्टनर ने कही ये बात

डूवेल की पार्टनर एलिरा ब्रिकनेल ने कहा कि वो एक प्यारा पिता था, हर कोई उससे प्यार करता था। वो कहती हैं कि उन्हें अपने तीन बच्चों की चिंता है। डेविड का जाना उनके परिवार के लिए एक बहुत बड़ा सदमा है। साथ ही उनका कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि डेविड की मौत कैसे हुई। लेकिन उसके डेथ सर्टिफिकेट ( death certificate ) में लिखा है कि उसने एक छिपकली खाई थी। ऐसे में इसी बात को ध्यान में रखते हुए वो ये अनुमान लगा रही हैं कि पार्टी में क्या हुआ होगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned