scriptतांत्रिक के चक्कर में पत्नी ने पति को खिलाए इतने लड्डू कि पति ने मांग लिया तलाक | this man gets overdose of laddoss seeks divorce | Patrika News

तांत्रिक के चक्कर में पत्नी ने पति को खिलाए इतने लड्डू कि पति ने मांग लिया तलाक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2019 05:48:14 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

मामला हर किसी को हैरान कर रहा है

divorce

नई दिल्ली: शास्त्रों में शादी के बंधन को पवित्र माना गया है। पति-पत्नी एक-दूसरे को सात जन्म साथ बिताने का वादा करते हैं। लेकिन कभी-कभी दोनों की न बनने की वजह से तलाक भी हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि लड्डू की वजह से किसी दंपति का तलाक होने वाला हो। अगर नहीं तो उत्तर प्रदेश से ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक निवासी ने इस आधार पर तलाक मांगा कि उसकी पत्नी किसी तांत्रिक के कारण उसे खाने के लिए केवल लड्डू दे रही थी, यानि कि खाने के लिए और कुछ नहीं दे रही थी। उस व्यक्ति ने एक पारिवारिक न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। जहां उसने कहा कि तांत्रिक के निर्देश पर उसकी पत्नी ने उसे सुबह चार और शाम को चार लड्डू खाने के लिए दिए। ऐसे में उसने तलाक की मांग की।

साथ ही आदमी के मुताबिक, उसकी पत्नी ने बीच में उसे कुछ और नहीं खाने नहीं दिया। इस जोड़े की शादी को 10 साल हो चुके हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं। उस आदमी ने कहा कि वो कुछ समय से बीमार था और उसकी पत्नी ने मुझे ठीक करने के लिए तांत्रिक से संपर्क किया, जिसने उसे अपने पति को केवल लड्डू खिलाने के लिए कहा। वहीं जब पति ने पारिवारिक न्यायालय में तलाक की मांगी की और तलाक लेने की वजह बताई तो ये जान परिवार परामर्श केंद्र के अधिकारी भी हैरान थे।

ट्रेंडिंग वीडियो