scriptगायों के देखकर इस शख्स के मन में आते थे गंदे ख्याल, खबर पढ़ खौल जाएगा खून | This man was masterbetting after looking at the cows | Patrika News

गायों के देखकर इस शख्स के मन में आते थे गंदे ख्याल, खबर पढ़ खौल जाएगा खून

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2019 04:38:24 pm

Submitted by:

Arijita Sen

पता चलते ही फर्म के मालिक ने अपने गायों को वहां से हटा दिया

डेविड ट्रसकॉट

गायों के देखकर इस शख्स के मन में आते थे गंदे ख्याल, खबर पढ़ खौल जाएगा खून

नई दिल्ली। दुनिया में तरह तरह के लोग होते हैं। कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जिनकी मानसिकता इतनी अजीब होती है जिसके बारे में जानकर हर किसी को हैरानी होती है। आज हम आपको एक ऐसे अजीबोगरीब शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो गाय के गोबर के बीच बैठकर मास्टर्बेटिंग करता था। जी हां, 41 साल के इस व्यक्ति का नाम डेविड ट्रसकॉट है जो साउथ वेस्ट इंग्लैंड के कॉर्नवाल में रहता है।

के

Cows

साल 2011 की बात है जब एक किसान के बेटे ने देखा कि डेविड बिना कपड़ों के गोबर के ढेर के बीच में लेटकर मास्टर्बेटिंग कर रहा है। किसान के बेटे को यह बात बेहद अजीब लगी और उस बच्चे ने बिना देर किए इस बात की जानकारी अपने माता पिता को दी।

पता चलते ही फर्म के मालिक ने अपने गायों को वहां से हटा दिया, लेकिन इसके बाद भी डेविड अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। डेविड हर रोज चोरी छिपे फर्म में घुसकर गायों के साथ अजीब हरकते करता था। बार बार ऐसा करने पर उसे फर्म के मालिक ने धमकी भी दी। डेविड को ऐसा करने से रोकने के लिए फर्म के मालिक ने पुलिस में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

साल 2011 में ही डेविड को अदालत ने इस जुर्म के चलते 10 साल की सजा सुनाई, लेकिन शुरूआत के 5 साल डेविड ने अस्पताल में ही गुजारे क्योंकि वह autism spectrum disorder से ग्रस्त था। डेविड को इसी के चलते गायों का यौन शोषण करना अच्छा लगता था। वह गायों को देखकर उत्तेजित हो जाता था और गोबर के बीच बैठकर मास्टर्बेटिंग करने लगता था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो