इस शख्स ने अपनी प्रेमिका की वफादारी जांचने के लिए उठाया ये बड़ा कदम, ये है वजह

इस शख्स ने अपनी प्रेमिका की वफादारी जांचने के लिए उठाया ये बड़ा कदम, ये है वजह

Prakash Chand Joshi | Publish: Aug, 16 2019 01:53:25 PM (IST) अजब गजब

  • ये शख्स है करोड़पति
  • प्रेमिका के साथ कर चुका है सगाई

नई दिल्ली: शादी ( Marriage ) के बंधन को सबसे पवित्र बंधन माना गया है। इसलिए तो कहते हैं कि शादी कोई बच्चों का खेला नहीं। बड़े ही सोच समझकर और अपने पार्टनर को अच्छे से जानने के बाद ही ये फैसला लिया जाता है। अमूमन कई मौकों पर देखा भी जाता है कि कई पार्टनर अपने पार्टनर को धोखा दे देते हैं। शायद इसलिए एक शख्स अब अपनी प्रेमिका की वफादारी जांचने के लिए एक कदम उठा रहा है, जिसकी चर्चाएं जोरों पर हैं।

क्या है मामला

दरअसल, एक शख्स ने ये देखने के लिए कि उसकी प्रेमिका कितनी वफदारा है। इसके लिए उसने प्रोफेशनल हनीट्रेपर हायर करने का फैसला लिया है। ये शख्स करोड़पति है। वो ये जानना चाहता कि उसकी प्रेमिका उसके इतने अमीर होने की वजह से तो कहीं उससे शादी नहीं कर रही। ऐसे में ये शख्स अपनी प्रेमिका की जांच करने वाले हनीट्रेपर को 13 लाख रुपये कैश, फ्लैट और कुछ लग्जरी कारें देगा।

जारी किया है विज्ञापन

रिपोर्ट के मुताबिक, इस करोड़पति शख्स ने एक लग्जरी शॉपिंग और मार्केटप्लेस वेबसाइट पर प्रोफेशनल हनीट्रेपर की वैकेंसी के लिए विज्ञापन जारी किया है। जिसमें उसने लिखा है कि 'वो उस लड़की की वफादारी की जांच करवाना चाहता है जिससे वो सगाई कर चुका है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस शख्स का पिछली लड़की के साथ अनुभव अच्छा नहीं रहा था। यही नहीं इसके अलावा भी इस अमीर शख्स को ज्यादातर लड़कियों ने पैसों के लिए ही पसंद किया था। उनका कहना है कि नई मंगेतर भी उससे जल्दी से शादी करना चाहती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned