scriptचोरी करने के बाद अजीबो-गरीब हरकत करता है ये चोर, पुलिस ने भी किया पकड़ने से इंकार, जानें क्या है वजह | this thief stole small things like food, bucket and mug | Patrika News

चोरी करने के बाद अजीबो-गरीब हरकत करता है ये चोर, पुलिस ने भी किया पकड़ने से इंकार, जानें क्या है वजह

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2019 02:29:32 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

ये चोर करता है ये आजीबो-गरीब काम
लोग हैं बेहद परेशान
पुलिस भी नहीं कर रही मदद

thief

चोरी करने के बाद अजीबो-गरीब हरकत करता है ये चोर, पुलिस ने भी किया पकड़ने से इंकार, जानें क्या है वजह

नई दिल्ली: लोग मेहनत से पैसे कमाते हैं और घरों में चीजें जोड़ते हैं, लेकिन कई बार इस मेहनत की कमाई को चोरों की नजर लग जाती है और वो मौका मिलते ही हाथ साफ कर देते हैं। अमूमन सुनने में आता है कि आज यहां चोरी हो गई, आज वहां चोरी हो गई और चोरों ने लाखों या हजारों की लूट की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चोर Thief के बारे में बताने जा रहे हैं जो चोरी तो करता है लेकिन जरा अलग तरीके से और अलग चीजों की।

15 साल से चुपचाप झाड़ू पोछा कर रही थी बुजुर्ग बाई, फिर खुला सनसनीखेज राज, जानकर उड़े लोगों के होश

इन दिनों भोपाल Bhopal के साकेत नगर saket nagar इलाके में चोरी के अजीबो-गरीब मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, यहां चोरी तो हो रही है लेकिन किसी के घर से बाल्टी और मग चोरी हो रहे हैं तो किसी के घर से कपड़े Clothes। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कौन चोर कर रहा है और क्यों? तो आपको बता दें कि यहां के लोगों के मुताबिक, ये अजीबो-गरीब चोर लोगों के घरों से बाल्टी और मग चोरी करता है और फिर किसी दूसरे की छत पर टंकी से पानी निकाल कर नहाता है। यही नहीं ये चोर लोगों के घरों में फ्रिज से खाना भी चोरी कर रहा है।

OMG! वो शादी की फोटो जला रही थी और लोग कर रहे थे तारीफ…

यहां के लोग इस चोर से डरे हुए हैं। स्थानीय लोग मामले की शिकायत लेकर 27 मार्च को पुलिस स्टेशन police station भी गए, लेकिन पुलिस ने ये कहकर एक्शन लेने से मना कर दिया कि इस तरह की छोटी-मोटी चोरी का मामला दर्ज नहीं किया जाता। ऐसे में लोगों के हाथ निराशा के अलावा कुछ नहीं लगा है। हालांकि, इलाके में लगे सीसीटीवी cctv कैमरे में एक संदिग्ध की तस्वीर देखी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो