प्रेमी ने किया ब्रेकअप तो प्रेमिका ने उठाया ये कदम, काट डाली जीभ...

प्रेमी ने किया ब्रेकअप तो प्रेमिका ने उठाया ये कदम, काट डाली जीभ...

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 24 2019 04:35:59 PM (IST) अजब गजब

  • साल 2016 में पहली बार शुरु हुआ था रिलेशनशिप
  • मामला जान हर कोई हैरान है
  • इस वजह से प्रेमिका ने काट दी जीभ

नई दिल्ली: इंसान प्यार करता है, लेकिन कभी-कभी उसे इस प्यार ( Love ) में धोखा भी मिल जाता है। प्रेमी-प्रेमिका का प्यार जब तक चल रहा होता है तब तक तो सब कुछ ठीक रहता है, लेकिन जैसे ही प्यार में टकरार होती है वैसे ही चीजें बिगड़ने लगती है। ऐसे में कई बार खबरें सामने आती है कि प्रेमी ने प्रेमिका की या प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या कर दी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बातने जा रहे हैं। जहां प्रेमिका ने अपने प्रेमी की जीभ ही काट दी। चौंकिए मत, ऐसा सच में हुआ है। चलिए पूरा मामला बताते हैं।

 

breakup

इस बात को लेकर हो गई थी नाराज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आडिया लोपेज ईस्टीवे का एक लड़के के साथ साल 2016 में रिलेशनशिप ( relationship ) शुरु हुआ। लेकिन ये महज 2 महीने ही चल पाया। इसके बाद दोनों ने फिर से फैसला किया कि वो एक बार फिर रिलेशनशिप में आएंगे और उन्होंने ऐसा किया भी। लेकिन 4 महीने बाद ही ईस्टीवे के प्रेमी ने कहा कि वो उससे रिश्ता तोड़ना चाहता है। ये बात सुनते ही ईस्टीवे को गुस्सा आ गया और वो तेजी से चिल्लाने लगी। हालांकि, थोड़ी देर बाद वो शांत हो गई और अपने प्रेमी के पास वापस गई। उसने अपने प्रेमी को गले लगाया और वो उसे आखिर बार किस करना चाहती थी।

breakup

इसलिए काट ली जीभ

इसके बाद ईस्टीवे ने किस ( kiss ) करने के बहाने अपने प्रेमी की जीभ ( tongue ) काट ली। साथ ही कटे हुए हिस्से को जमीन पर थूक दिया। वहीं प्रेमी दर्द से चिल्लाने लगा और आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचें जो उसे अस्पताल ( Hospital ) ले गए। वहीं अब पुलिस ने प्रेमिका को पकड़ लिया है, लेकिन वो अपना बयान नहीं दे रही है। ऐसे में पुलिस ने मामले की जांच पूरी कर ली है और वो अब आरोपी ईस्टीवे को कोर्ट ( court ) में पेश करेगी। दूसरी तरफ ईस्टीवे ने अपने ऊपर लगे जीभ काटने के आरोप से इंकार कर दिया है। उसका साफतौर पर कहना है कि उसने ऐसा नहीं किया। बल्कि उसने अपने प्रेमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned