scriptयह महिला करती है शार्क के साथ तैराकी | This woman dares to swim with sharks | Patrika News

यह महिला करती है शार्क के साथ तैराकी

Published: Oct 06, 2017 05:01:20 pm

कई बार ऐसे केस सामने आए हैं, जिसमें शार्क ने लोगों की जान ली है, या फिर उन्हें गंभीर रूप से घायल किया है

swiming with sharks

swiming with sharks

नई दिल्ली। हॉलीवुड की फिल्मों में तो आपने कई बार एक्टर्स को शार्क के साथ स्टंट करते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको उस लडक़ी से मिलवाने जा रहे हैं जो सच में शार्क मछलियों के साथ तैराकी करती है। यह तो हम सब ही जानते हैं कि शार्क मछली बेहद खतरनाक होती है और एक बार उसके हत्थे कोई चढ़ जाए तो जीवित बचना मुश्किल होता है। कई बार ऐसे केस सामने आए हैं, जिसमें शार्क ने लोगों की जान ली है, या फिर उन्हें गंभीर रूप से घायल किया है। हालांकि यह मामला थोड़ा अलग है।
जिस शार्क मछली को पानी में देखकर आप फॉरन पानी से बाहर कूद पड़ें, उस जैसी कई शार्क मछलियों के साथ यह लडक़ी बेहिचक तैरती है। बहामास के एक रिसॉर्ट में इसका वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो में लडक़ी सफेद रंग के स्विमसूट में नजर आ रही है। वह शार्क से भरे पूल में कूद जाती है और फिर पानी में अठखेलियां करने लगती है। आपको बता दें कि शार्क मछली को इंसानी खून की गंध मिलते ही वह उन पर हमला कर देती है। ऐसे में इस लडक़ी का पूल में ढेरों शार्क के बीच उतरना और स्विमिंग करना रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है।
स्कूल ऑफ शार्क में ये लडक़ी शार्क के पूल में लाल मीट के कुछ टुकड़े डालने के बाद कूद गई। इसके बाद पानी में घंटों शार्क के बीच खेलती रही। वीडियो में देखा गया कि पानी में मीट के टुकड़े गिरते ही ढेरों शार्क उन टुकड़ों को खाने के लिए टूट पड़ीं। लडक़ी काफी देर तक पानी में शार्क के बीच में रही और फिर बाहर भी आ गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो शेयर किया गया है लोग लगातार इस बहादुर लड़की को सलाम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो