scriptमसाज सेंटर इस लड़की से करवाता है ऐसा अनोखा काम, लोग खुश होकर देते हैं लाखों रुपये | this woman from Australia earns millions of months by giving a hug | Patrika News

मसाज सेंटर इस लड़की से करवाता है ऐसा अनोखा काम, लोग खुश होकर देते हैं लाखों रुपये

Published: Aug 25, 2018 12:34:17 pm

Submitted by:

Arijita Sen

जेसिका ने लोगों की परेशानियों को देखते हुए 6 महीने पहले इस प्रोफेशन की शुरुआत की। इस काम से वह हफ्ते में 860 पाउंड तक कमा लेती हैं।

massage

मसाज सेंटर इस लड़की से करवाता है ऐसा अनोखा काम, लोग खुश होकर देते हैं लाखों रुपये

नई दिल्ली। आज लोगों के पास तमाम सुविधाओं वाली चीजें हैं। बटन दबाते ही हर काम मिनटों में पूरी हो जाती है। हालांकि इन सभी के बावजूद लोगों के दिलों-दिमाग में चंद सुकून के पल नहीं है।

बिजी लाइफस्‍टाइल के चलते लोग अपने परिवार, दोस्तों के साथ वक्त नहीं बिता पाते हैं।जिसके चलते तमाम परेशानियों से घिरकर ये मन ही मन घूटते रहते हैं।

आज के जमाने में इंसान के पास इतना भी वक्त नहीं होता कि वे चंद मिनिट किसी के पास बैठकर अपनी बातों को उनके साथ शेयर कर सकें।

ऐसे में बढ़ते टेंशन और अपनों से बढ़ती दूरी की वजह से प्रफेशनल कडलर्स की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।

जेसिका ओ नील

प्रफेशनल कडलर्स वे होते हैं जिनका काम होता है लोगों को गले लगाना या आप कह सकते हैं कि प्रफेशनल कडलर्स लोगों को जादू की झप्पी देने का काम करते हैं। हाल ही में एक महिला प्रफेशनल कडलर्स की स्टोरी काफी तेजी से वायरल हो रही थी। इस महिला का काम भी अनजान लोगों को गले लगाना है।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ऑस्‍ट्रेलिया की क्‍व‍िंसलैंड में रहने वाली यह महिला महज लोगों को गले लगाकर 45 हजार पाउंड यानी लगभग 40 लाख रुपये त‍क कमा रही है।

इस महिला का नाम जेसिका ओ नील है। जेसिका ने लोगों की परेशानियों को देखते हुए 6 महीने पहले इस प्रोफेशन की शुरुआत की। इस काम से वह हफ्ते में 860 पाउंड तक कमा लेती हैं।

जेसिका ओ नील

जेसिका ओ नील क्‍व‍िंसलैंड के गोल्‍ड कोस्‍ट में पिछले 10 सालों से एक मसाज सेंटर चलाती हैं। लोगों को गले लगाने की सुविधा इसी मसाज सेंटर की एक दूसरी सुविधा है। जब जेसिका से इसे शुरू करने की वजह के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, वह हमेशा से ही काफी इमोशनल रही हैं। लोगों को गले लगाकर उनके दर्द को दूर करना जेसिका को शुरू से ही काफी पसंद रहा है। जेसिका ने यह भी कहा कि, जब उनकी मां उन्‍हें गले लगाती थी तो लगता था सब कुछ सही है। सारी परेशानियां दूर हो गई है।

जेसिका ओ नील

जेसिका इसके फायदे के बारे में बात करते हुए कहती है कि, गले लगाने की थैरेपी डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए काफी फायदेमंद है। सिर्फ गले लगाने के लिए जेसिका 46 पाउंड, गले लगाने के साथ काउंसलिंग के लिए 63 पाउंड और फ्रेंडश‍िप स्‍टाइल में कॉफी और गले लगाने के लिए 86 पाउंड चार्ज करती हैं।

आपको बता दें कि जेसिका के ज्‍यादातर क्लाइंट पुरुष ही हैं। जेसिका के पति को हालांकि इस बात से कोई ऐतराज नहीं है बल्कि वह अपनी पत्नी के इस फैसले में हमेशा उनके साथ है। जेसिका ओ नील के तीन बच्‍चे भी हैं। आपको बता दें कि गले लगाने से पहले जेसिका क्‍लाइंट को मेडिटेशन करवाती हैं। क्‍लाइंट के कम्‍फर्टेबल हो जाने के बाद ही वह उन्हें गले लगाती है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो