scriptइस महिला ने की थी 300 साल पुराने भूत से शादी, वजह बेहद हैरान करने वाली | this woman married with ghost | Patrika News

इस महिला ने की थी 300 साल पुराने भूत से शादी, वजह बेहद हैरान करने वाली

Published: May 27, 2019 02:34:01 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

महिला ने रचाई थी भूत से शादी
मामला हर किसी को हैरान कर रहा है

 ghost

इस महिला ने की थी 300 साल पुराने भूत से शादी, वजह बेहद हैरान करने वाली

नई दिल्ली: आपने भूत-प्रेत की कहानियां सुनी होंगी, फिल्में भी देखी होंगी। इनमें आपने देखा होगा कि किसी महिला ने भूत से शादी कर ली हो, लेकिन ये तो फिल्मी बातें हैं और इन पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक महिला ( women ) ने असल जिंदगी में एक भूत से शादी कर ली, तो आपको शायद यकीन न हो। लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

Amanda Teague नाम की 45 साल की महिला ने 300 साल पुराने भूत ( ghost ) से शादी की थी। Teague ने एक Haitian समंदरी लुटेरे से शादी की। इसे उन्होंने अपना सोलमेट भी कहा। उन्होंने बताया कि उस शख्स का नाम जैक है और वो 18वां सदी का लुटेरा था। उन्होंने बताया कि वो किसी बिचौलिए के द्वारा साल 2014 में जैक के भूत से मिली थी। अपने इंटरव्यू में उन्होंने जानकारी दी कि उन्होंने जैक के साथ समय बिताया, जिसके बाद उनके मन में जैक के लिए फीलिंग आने लगी। हालांकि, उन्होंने इसे इग्नोर करने की कोशिश की।

यहां अपनी ही शादी में शामिल नहीं होता दूल्हा बहन लेती है दुल्हन के साथ फेरे, जानें कहां होती है ये अनोखी परंपरा

Teague के अनुसार, वो पहले भी भूतों से बात कर चुकी हैं, लेकिन ये वाली फीलिंग बिल्कुल अलग तरह की थी। वहीं दोनों में शारीरिक संबंध भी बने। Teague पांच बच्चों की मां हैं। Teague कहती हैं कि आयरलैंड ( ireland ) में सीखाया जाता है कि जिसके साथ आपका फिजिकल रिलेशल सही चल रहा है, आप उससे शादी कर सकते हैं और हम दोनों ने शादी कर ली। एक प्राइवेट बोट पर दोनों की शादी हुई, जहां पर कुछ नजदीकी लोग ही पहुंचे थे। भूत की तरफ से रिंग पहनाने के लिए एक मिडियेटर को बुलाया गया था। वहीं दिसंबर 2018 में Teague ने ऐलान किया कि उनकी शादी टूट चुकी है। अपने इंटरव्यू ( interview ) में उन्होंने बताया कि जैक ने उन्हें मारने की कोशिश की। वहीं शादी के बाद से ही मेरी तबीयत काफी खराब थी। ऐसे में हम दोनों अलग हो गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो