scriptअजगर ने रोका बाघ का रास्ता, फिर जो हुआ हैरान कर देगा आपको | tiger leaves way for python video goes viral | Patrika News

अजगर ने रोका बाघ का रास्ता, फिर जो हुआ हैरान कर देगा आपको

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2021 08:31:37 pm

-अजगर के सामने बाघ को भी बदलना पड़ा अपना रास्ता। वीडियो हुआ वायरल।-बाघ और अजगर के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं।-वायरल हो रहे इस वीडियो को 73 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
 

tiger.jpg

दुनिया अजब-गजब रहस्यों से भरी पड़ी है। सौरमंडल से लेकर पृथ्वी तक इतने रहस्य हैं, जिनका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। हमारे पास घने जंगल जानवरों का राज चलता है। शेर और बाघ (Tiger) को जंगल का राजा माना जाता है, विशालकाय शरीर वाला अजगर (Python) भी किसी से कम खतरनाक नहीं होता है। अजगर और बाघ से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर काफी तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

टैटू की ऐसी दीवानी, शरीर के अंगों से छेड़छाड़, ऑपरेशन कर नाभि को हटवाया, और फिर जीभ को…

बता दें कि सुशांत नंदा नाम के एक ट्विटर यूजर ने इसे शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’बाघ को अजगर के लिए रास्ता छोड़ना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जितना हैरान करने वाला है, ठीक उतना ही इस वीडियो का कैप्शन डरावना है। बाघ और अजगर के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं।’

पुलिस के खौफ से अंडरवियर में इस शख्स ने छुपाए समोसे, पकड़े जाने पर हुआ होश उड़ाने वाला खुलासा

बाघ पर भारी पड़ा अजगर
वायरल हो रहे इस वीडियो में बाघ रास्ते में अजगर को देखकर रुक जाता है। अजगर जैसे ही बाघ की तरफ मुंह करता है वह तुरंत अपना रास्ता बदल लेता है। यह वीडियो देखकर एक बात समझ आती है कि बाघ भले ही कितना ही खतरनाक जानवर जानवर हो, लेकिन अजगर से उसे भी डर लगता है।

रातों-रात चमकी मजदूर की किस्मत, खुदाई में मिले लाखों के हीरे

https://twitter.com/susantananda3/status/1285428950492037120?ref_src=twsrc%5Etfw

73 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो
इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह दंग रह जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को 73 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इंसान को भी इससे बहुत कुछ सीखना चाहिए। वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि अजगर ने बाघ की तरह मुंह कर बोला कि जाओ ना भाई मैंने तुमसे कुछ बोला क्या?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो