scriptयह व्यक्ति ठुड्डी से उठा लेता है चार लोगों के बैठने वाला सोफा | Tommy holds sofa on his chin | Patrika News

यह व्यक्ति ठुड्डी से उठा लेता है चार लोगों के बैठने वाला सोफा

Published: Oct 18, 2017 01:25:07 pm

उन्‍होंने करीब २५ साल पहले ऐसे ही खेलते-खेलते पार्क में पहले कुर्सी और मेज उठाने का बैलेंस बनाया

man hold sofa

man hold sofa

नई दिल्ली। दिवाली पर घर की सफाई करनी हो तो फर्नीचर हटाने के लिए दो तीन लोगों की जरूरत पड़ती है, वहीं एक व्यक्ति ऐसा है जिसे यह भारी भरकम सामान उठाने के लिए केवल ठुड्डी ही काफी है। स्वीडन में रहने वाले ३३ वर्षीय टॉमी अपने हैरतअंगेज कामों के लिए प्रसिद्ध हैं। ८ साल की उम्र से ही वे स्टंट करते आ रहे हैं और यही इनकी पहचान बन गई है। टॉमी किसी भी चीज को अपनी ठुड्डी से उठा लेते हैं, फिर वो चाहे फोर सीटर भारी भरकम सोफो हो या मेज कुर्सी। टॉमी के इस हुनर के चलते सोशल मीडया पर वह बहुत पॉपुलर हैं। वे आए दिन किसी न किसी भारी चीज को ठुड्डी से उठाकर वीडियो बनाते हैं और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं, जिसमे हजारों लाइक्स मिलते हैं।
टॉमी की खासियत है कि वह सिर्फ भारी चीजें उठाते ही नहीं है, बल्कि बैलेंस भी बना लेते हैं। सोचिए एक भारी सोफा या साइकिल को हाथ से उठाना तो संभव होता नहीं। टॉमी इसे अपनी ठुड्डी से उठाकर हवा में बैलेंस बना लेते हैं। उन्‍होंने करीब २५ साल पहले ऐसे ही खेलते-खेलते पार्क में पहले कुर्सी और मेज उठाने का बैलेंस बनाया। आज इतने सालों की प्रैक्‍टिस के बाद वह बड़ी-बड़ी चीजें ठुड्डी से उठा लेते हैं।
टॉमी अपनी बेटी के साथ भी कुछ ऐसे ही हैरतअंगेज काम करत हैं। शायद इसीलिए कुर्सी में बैठी बेटी को उन्‍होंने हाथों से नहीं ठुड्डी से उठा लिया। टॉमी की इस कला का सोशल मीडिया भी दिवाना है। उनके इन करतबों के लिए उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आप भी उन करतबों को देखेंगे तो दांतो तले उंगली दबा लेंगे। आप भी यहां खुद ही देखें और जानें कि यह करना कितना मुश्किल है। उनकी मेहनत ने उन्हें यह एक्सपर्टीज दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो