एक ऐसा बीच जहां सेल्फी लेने की सजा है मौत! वजह बेहद ही हैरान करने वाली

  • इस बीच पर सेल्फी लेना मना है
  • मिल सकती है ये सजा
  • लोग लेते हैं यहां सेल्फी

By: Priya Singh

Published: 07 Apr 2019, 11:18 AM IST

नई दिल्ली: अमूमन देखा जाता है कि लोगों को बीच पर जाना काफी पसंद होता है। बीच beach पर टूरिस्ट काफी संख्या में आते हैं और यहां आकर अपना समय बिताते हैं। बच्चों से लेकर हर कोई यहां काफी मौज मस्ती करता है। वहीं आजकल लोगों के बीच सेल्फी का काफी क्रेज है और ऐसे में कोई बीच पर जाकर सेल्फी selfie न ले इस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन क्या आपको पता है कि दुनिया World में एक बीच ऐसा भी है जहां सेल्फी लेने की सजा मौत हो सकती है।

इस वजह से आज भी पृथ्वी पर रह रहे हैं हनुमान जी, श्रीराम के साथ लौटना चाहते थे स्वर्ग लेकिन...

थाईलैंड के फुकेट आइलैंड Phuket Ireland के चर्चित बीच पर अगर कोई टूरिस्ट सेल्फी लेता है तो उसे मौत की सजा दी जा सकती है। दरअसल, इस आइलैंड पर एक एयरपोर्ट airport है जो काफी व्यस्त रहता है। वहीं यहां से उड़ते विमानों के साथ लोग अक्सर सेल्फी लेते हुए नजर आते हैं। ऐसे में थाईलैंड Thailand के सुरक्षा अधिकारियों को लगता है कि सेल्फी लेने के कारण उड़ रहे विमान के पायलट का ध्यान भटक सकता है और इससे दुर्घटना होने का खतरा बढ़ सकता है। ऐसे में अधिकारियों ने यहां लोगों को सेल्फी लेने से मना किया है।

एक के बाद एक 8 महिलाओं की ज़िंदगियां बर्बाद कर चुका है ये शख्स, अब है इसे 9वीं की तलाश

अधिकारियों का कहना है कि जो टूरिस्ट Tourist इस नियम को तोड़ेंगे उन्हें अधिकतम मौत की सजा दी जा सकती है। यहां बीच में एक घेरा बनाया जाएगा, जहां पर सेल्फी लेने से टूरिस्ट को मना किया जाएगा। हालांकि, अभी भी यहां लोग सेल्फी ले रहे हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया social media पर देखी गई। इसमें देखा जा सकता है कि लोगों के बिल्कुल पास से विमान गुजर रहा है और लोग सेल्फी ले रहे हैं।

Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned