Ex Girlfriend को मनाने के लिए खर्च कर डाले लाखों रुपए, बनवाया 'लव गार्डन'

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लाखों रुपए खर्च कर डाले।
उन्होंने लाखों रुपए खर्च कर एक लव गार्डन तैयार करवाया।
अफसोस उसकी प्रेमिका तोर वापस नहीं लौटी।

By: Shaitan Prajapat

Published: 04 Mar 2021, 10:19 AM IST

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है जब प्रेमिका नाराज हो जाती है तो प्रेमी उसको मनाने के लिए कई कोशिशें करता है। कोई अपनी रूठी प्रेमिका के लिए महंगे गिफ्ट्स खरीद कर लाता है, तो कोई उसकी पसंदीदा चीज देखकर उस को इंप्रेस करना चाहता है। इसी कड़ी में आज आपको एक ऐसे बंदे के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लाखों रुपए खर्च कर डाले। 30 वर्षीय नौजवान को उम्मीद थी कि उसकी नाराज गर्लफ्रेंड उसके काम से इंप्रेस होकर वापस लौट आएगी। इसलिए उन्होंने लाखों रुपए खर्च कर एक लव गार्डन तैयार करवाया। अफसोस उसकी प्रेमिका तोर वापस नहीं लौटी, लेकिन उसका लव गार्डन कपल्स के लिए फेवरेट स्पॉट बन गया।

'लव गार्डन' के लिए खर्च कर डाले 11 लाख रुपए
एक रिपोर्ट के अनुसार, चीन के ज्यू नाम के युवक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए लाखों रुपए खर्च कर लव आइलैंड बनवाया। इसको तैयार करने वाले 30 वर्षीय ज्यू ने 11 हजार पाउंड यानी करीब 11 लाख रुपए खर्च कर डाले। यह गार्डन एक लव आइलैंड में बदल गया। इस गार्डन में उन्होंने गुलाबी पेड़-पौधे और झूला लगवाया। इतना ही नहीं आपको इस आइलैंड पर घास का रंग भी पिंक मिलेगा। यहां पर बहुत सारे चेरी के पेड़ भी लगवाए। जहां तक जाने के लिए एक बहुत ही सुंदर पूल भी तैयार करवाया। शख्स ने इस गार्डन को एक रोमांटिक स्पॉट में बदल डाला।

 

यह भी पढ़े :— पत्नी के लिए तैयार करवाया अनोखा बुके, 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल, देखकर हर कोई दंग

कपल्स के लिए फेवरेट स्पॉट
इतना सब करने के बाद भी ज्यू की एक्स गर्लफ्रेंड नहीं पिघली। लेकिन उसकी मेहनत बेकार नहीं गई। उसका यह लव गार्डन अब लव आइलैंड के नाम से काफी मशहूर हो गया है। अब यहां पर हर प्रेमी जोड़ा आना पसंद करता है। यह जगह एक मैरिज प्रपोजल स्पॉट बन चुका है, जहां कई लोग वेडिंग फोटोशूट भी कराने पहुंच रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह लव आइलैंड एक साल से ज्यादा को समय हो गया है। इस पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने कहा कि मैं तो वापस नहीं लौट सकती, लेकिन ज्यू को मुझे से भी बेहतर लड़की मिल जाएगी।

Show More
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned