चलती CAR में कांच तोड़कर अंदर घुसा कछुआ, Video हो रहा है वायरल, देखें यहां

  • Car की कांच तोड़कर अंदर घुसा कछुआ
  • Social Media पर वायरल हो रहा है Video

By: Vivhav Shukla

Published: 28 May 2020, 11:53 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कछुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कछुआ कार की विंडशील्ड (windshield) को तोड़ता हुआ कार के अंदर घुस जाता है। कछुए की इस कारनामे को सुन कर हर कोई दंग है। दरअसल, मामला जॉर्जिया (georgia) का है।

Corona के डर से परिवार ने Bhopal से Delhi के लिए बुक कर ली पूरी Flight, देने पड़े लाखों

यहां कि रहने वाली Latonya Lark नाम कि एक महिला ने अपने फेसबुक पर ये वीडियो शेयर किया है। लटोनिया ने कुछए की वीडियो और फोटे शेयर करते हुए बताया कि मैं और मेरे भाई जॉर्जिया के सवाना से ट्रूमैन पार्कवे के तरफ ड्राइव करते हुए जा रहे थे। तभी अचानक से हमारी कार के विंडशील्ड (windshield) पर एक उड़ता हुआ कछुआ आता है और कांच तोड़ता हुआ कार के अंदर घुस जाता है। जिसकी वजह से हमारी कार का बैलैंस खराब हो जाता है और एक्सीडेंट हो जाता है। जिसमें मैं और मेरे भाई का सिर पर गंभीर चोट लग जाती है।

Australia में खत्म होने की कगार पर Corona, संक्रमण दर है शून्य! जानें कैसे हुआ ये सब?

लार्क ने आगे लिखा कि कार चलाते समय हमेशा सावधान रहें क्योंकि कभी भी उड़ता हुआ कछुआ आपके गाड़ी पर आकर गिर सकता है। लेकिन मुझे अभ तक समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह हो कैसे सकता है? कछुआ उड़ कैसे सकता है। उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया कि इस घटना के बाद कछुए को वाइल्डलाइफ रिजर्व वाले ले गए लेकिन इस पूरे हादसे में मेरा काफी पैसा खर्चा हो गया। बता दें Latonya Lark की इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई हैरान है। लोग अभी तक समझ नहीं पा रहे आखिर ये हुआ तो हुआ कैसे?

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned