मुंबई में घूमते दिखे दो संदिग्ध आतंकवादी, सच सामने आया तो पुलिस के उड़े होश

मुंबई में घूमते दिखे दो संदिग्ध आतंकवादी, सच सामने आया तो पुलिस के उड़े होश

Priya Singh | Publish: May, 30 2019 11:52:08 AM (IST) | Updated: May, 30 2019 11:57:28 AM (IST) अजब गजब

  • महाराष्ट्र के पालघर इलाके में घूम रहे थे दो संदिग्ध
  • मुंबई पुलिस ने लिया अलर्ट जारी
  • हिरासत में लिए गए संदिग्ध निकले फिल्म कलाकार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के पालघर में पुलिस तब अलर्ट हो गई जब उन्हें इलाके में दो आतंकवादियों के घूमने की सूचना मिली। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से सर्च ऑपरेशन जारी किया। इलाके का चप्पा-चप्पा खोजने के बाद पुलिस को आखिरकार कामयाबी मिल ही गई। दोनों आतंकवादियों को पकड़कर उनसे पूछताछ की गई। दोनों ने पुलिस को बताया कि वे आतंकवादी नहीं बल्कि फिल्म में काम करने वाले कलाकार हैं। पुलिस को पहले यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उनकी पहचान सामने आई तो सब दंग रह गए।

नौकरी पाने के लिए 13 साल के छात्र ने किया एप्पल का सिस्टम हैक, जानें फिर क्या हुआ

यह दोनों फिल्म कलाकार आतंकवादी के वेशभूषा में पालघर इलाके में घूम रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व बीएसएफ जवान और एक बैंक के चौकिदार ने सबसे पहले इन दोनों की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दोनों की सूचना सीसीटीवी कैमरे से मिली। दोनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उनके फिल्म कलाकार होने की बात सच निकली, लेकिन मुंबई ( mumbai ) पुलिस ने उन दोनों पर लोगों में दहशत और अशांति फैलाने के जुर्म में केस दर्ज किया है।

गर्भनिरोध लगाने के बावजूद प्रेगनेंट हो गई महिला, बच्चे को जन्म देने पर हुआ कुछ ऐसा

पुलिस ने दोनों कलाकार बलराम गिंवाला और अरबाज खान के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने पूर्व बीएसएफ जवान और बैंक के चौकिदार को सतर्क रहने के लिए और सही समय पर सूचना देने के लिए सम्मानित भी किया।

बिल्डिंग की छत पर खड़ी होकर महिला ने फिल्मी स्टाइल में किया हंगामा, वापस मिल गई नौकरी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned