लव टेस्ट के लिए अपनाया अजीबोगरीब तरीका, 3 महीनों से बंधी है हथकड़ी

कुछ लोगों का प्यार जताने का तरीका सबसे अलग होता है।
प्यार जताने के लिए कुछ ऐसा करते हैं जो पहले किसी ने नहीं किया ।
एक ऐसा ही मामला यूक्रेन से सामने आया है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 21 Feb 2021, 12:06 PM IST

आपने आपने देखा होगा कि अपने पार्टनर के प्रति प्यार जताने के लिए कुछ हटकर तरीके आजमाते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने पार्टनर के प्रति बेइंतहा मोहब्बत करने के तरीके को इजहार करने के लिए अनोखा तरीका आजमाते हैं। वैसे तो कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन कुछ लोगों का प्यार जताने का तरीका सबसे अलग होता है। यह लोग प्यार जताने के लिए कुछ ऐसा करते हैं जो आज से पहले किसी ने नहीं किया हो। एक ऐसा ही मामला यूक्रेन से सामने आया है। यहां पर एक कपल ने अपने रिश्ते का टेस्ट करने के लिए अनोखा तरीका आजमाया है। जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है। उन्होंने एक हथकड़ी की मदद से एक दूसरे को बांध लिया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्यार का इंतिहान पिछले 3 महीने से चल रहा है तब से यह दोनों एक हथकड़ी से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

3 महीनों से बंधी है हथकड़ी
यूक्रेन के कीव में रहने वाले एलेक्जेंडर और विक्टोरिया ने वैलेंटाइन डे के मौके पर प्यार के इस इम्तिहान की शुरुआत की। इसके लिए उन्होंने एक—दूसरे के हाथ कोहथकड़ी से साथ में बांध दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, वे ऐसा करके वे यह देखना चाहते हैं कि क्या मुश्किल हालातों में भी दोनों का रिश्ता यूं ही बरकरार रहेगा। बताया जा रहा है कि वे पिछले तीन महीनों से एक दूसरे से बंधे हुए है। ऐसे में दोनों को अपनी दिनचर्या का हर काम एक दूसरे के साथ ही निपटाना होता है।

यह भी पढ़े :— Live मीटिंग में पत्नी ने कर दिया Kiss, और फिर मच गया बवाल, देखें वीडिया

 

कई चुनौतियों का किया सामना
यह एक बहुत बड़ी चुनौती है। एक बार दोनों घर से बाहर गए थे तब उनको एक बहुत बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा था। वहां उन्हें एक पब्लिक टॉयलेट में जाने से पहले यह चुनना था कि वे पुरुष वाले में जाएं या फिर महिला टॉयलेट में। हालांकि, बाद में उन्होंने फीमेल टॉयलेट में जाने का फैसला किया था।

इमरजेंसी सर्विस के लिए एक्सपर्ट
यह कपल साथ में बंधे होने की वजह से खास तरह के कपड़े भी पहनने पड़ रहे हैं। इन कपड़ों में ऊपर से नीचे तक जिप लगी हुई है। उन्हें कपड़े पहनने या बदलने में परेशानी ना हो। पर्सनल स्पेस की कमी के कारण दोनों के लिए यह काफी चैलेंजिंग होने वाला है। बताया जा रहा है कि दोनों ने आपसी रज्जामदी के बाद यह फैसला लिया है। अगर वे इन तीन महीनों के दौरान अलग होने का फैसला करते हैं तो उन्हें इमरजेंसी सर्विस के एक्सपर्ट की जरूरत पड़ेगी ताकि वे हथकड़ी को खोलकर उन्हें अलग कर सके।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned