बेरोज़गार डॉक्टर ने शादी के लिए अखबार में डाला इश्तेहार, कहा- ‘कट्टर देशभक्त दुल्हन चाहिए’

बेरोज़गार डॉक्टर का अजीबोगरीब Matrimonial ad वायरल

By: Vivhav Shukla

Published: 18 Feb 2020, 11:42 AM IST

नई दिल्ली।आज के इंटरनेट के दौर में लोग अपनी शादी के मैट्रिमोनियल वेबसाइट्स (Matrimonial ad )का सहारा लेते हैं। लेकिन आज के 10 साल पहले जब ऐसी सुविधाएँ नहीं थी तो लोग अखबारों में शादी का विज्ञापन छपवाते थे। हालांकि आज के दौर में भी लोग ऐसा करते हैं लेकिन उनकी तादाद कम है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अखबारों में छपा एक शादी का विज्ञापन वायरल (Matrimonial ad goes viral) हुआ है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रूक रही है।

CAA के खिलाफ प्रदर्शन स्थल पर एक मुस्लिम जोड़े ने रचाई शादी, कहा- CAA, NPR और NRC नहीं

दरअसल, इस वायरल मैट्रिमोनियल ऐड को एक डेंटिस्ट ने छपवाया है। जिनका नाम डॉक्टर अभिनव कुमार (Dr. Abhinao Kumar) है।डॉक्टर साहब 31 साल के हैं और बेरोजगार हैं।लेकिन ऐड में उन्होंने बताया है कि उन्हें बहुत सुंदर, ईमानदार, भरोसे लायक, प्यार और केयर करने वाली, बहादुर, ताकतवर और अमीर दुल्हन चाहिए।

14 साल जेल में सज़ा काटी, छूटते ही MBBS कर बन गया डॉक्टर

डॉक्टर साहब इतने पर नहीं माने आगे की डिमांड रखते हुए उन्होंने विज्ञापन में लिखा है कि दुल्हन ‘कट्टर देशभक्त’ होनी चाहिए, देश की सेना और खेल प्रतिभाओं में बढ़ोत्तरी करने को तैयार होना चाहिए. बच्चे पालने में भी ‘एक्सपर्ट’ होनी चाहिए। बात दें ये बातें उन्होंने कैपिटल लेटर्स में लिखवाई हैं। ताकी सबकी नजर उसपे आसानी से पड़ सके। सोशल मीडिया पर इस ऐड की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned